Friday , September 22 2017
Home / Social Media / मोहम्मद शमी की बीवी के ड्रेस पर हंगामा, हुए ट्रोल के शिकार

मोहम्मद शमी की बीवी के ड्रेस पर हंगामा, हुए ट्रोल के शिकार

कोलकाता : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी बेटी की दूसरी सालगिरह के जश्न के मौके की अपनी पत्नी की तसवीरें सोशल मीडिया पर डालने के बाद एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गये हैं. कई का मानना है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने हिजाब नहीं पहन कर पाप किया है.
कुन्नामकुलम से शारुन के ने गो टू हेल हैशटैग के साथ लिखा : हिजाब के बिना आपकी पत्नी को देख कर दुख हुआ. शमी सर पाप कितना छोटा है, यह मत देखिये, बल्कि यह देखिये कि आप किसकी बेकद्री कर रहे हैं. बीजिंग से सैयद अख्तर ने लिखा : क्या आप सालगिरह के जश्न पर हिजाब नहीं पहन कर दक्षिणपंथियों को खुश करना चाहते हो. पटना से मोहम्मद ताहिर फैसल ने लिखा : शर्म में डूब गया हूं. क्या आप मुसलमान हैं.
मुझे तो नहीं लगता. इस्लाम इस तरह से सालगिरह मनाने की इजाजत नहीं देता. शमी के प्रशंसकों ने हालांकि उनका बचाव किया है. मुंबई से प्रजय बासु ने लिखा : तुम जैसे कीड़ों को गटर से बाहर आते देख कर दुख हो रहा है. बेंगलूरु के भाग्य तेजा ने लिखा : तुम लोगों की तुच्छ मानसिकता कब बदलेगी. इससे पहले कल तीन युवाओं ने शमी को कथित तौर पर उस पर समय पीटा था, जब वह घर लौट रहे थे. इस सिलसिले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.
TOPPOPULARRECENT