Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / मौत का एहसास सुनंदा को हो चुका था ! वसीयत बनवाने के लिये थी परेशान

मौत का एहसास सुनंदा को हो चुका था ! वसीयत बनवाने के लिये थी परेशान

अपना ख्याल रखने में कभी न हिचकने वाली, सियासी टाइम बम और मरकज़ी वज़ीर शशि थरूर की बीवी सुनंदा पुष्‍कर की मौत क्‍यों और कैसे हुई है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्‍वीर अब साफ हो गयी लेकिन इस बीच जो एक नया सवाल सामने आया है वो ये है

अपना ख्याल रखने में कभी न हिचकने वाली, सियासी टाइम बम और मरकज़ी वज़ीर शशि थरूर की बीवी सुनंदा पुष्‍कर की मौत क्‍यों और कैसे हुई है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्‍वीर अब साफ हो गयी लेकिन इस बीच जो एक नया सवाल सामने आया है वो ये है कि क्‍या सुनंदा को अपनी मौत का अहसास हो गया था? ये सवाल उठाना लाज़मी है क्‍योंकि सुनंदा पुष्‍कर ने हाल ही में अपनी वसीयत तैयार करने की पहल की थी।

इसके लिए उन्‍होंने दोस्‍त और कॉरपोरेट लॉयर रोहित कोचर की मदद मांगी थी। सुनंदा ने रोहित से कहा था कि जिंदगी का कोई पता नहीं। हालांकि, उन्‍होंने यह बात अपनी बीमारी के मुताल्लिक कही थी। कोचर नौ जनवरी को भी थरूर जोड़े के साथ थे। उस रात वे दुबई में एक शादी के प्रोग्राम में मिले थे।

आपको बता दें कि सुनंदा के पास करीब सवा अरब की जायदाद है। बताया जाता है कि अगर सुनंदा ने अपनी वसीयत नहीं बनवाई है, तो उनकी पूरी जायदाद उनके बेटे और शौहर में बराबर बांट दी जाएगी। वहीं सुनंदा की करीबी दोस्त श्रीदेवी बादिगा ने बताया कि सुनंदा को कुछ बीमारी थी।

श्रीदेवी नए साल के मौके पर पर सुनंदा के साथ गोवा में थी। श्रीदेवी ने बताया सुनंदा कई बार घर में खुद को बंद कर लेती थी लेकिन वो ऐसी बिल्कुल भी नहीं थी कि अपनी जान ले ले। वो इतनी कायर नहीं थी। मालूम हो कि सुनंदा पुष्‍कर की लाश 17 जनवरी को दिल्‍ली के फाइव स्‍टार होटल लीला के एक कमरे से बरामद किया गया था।

पोस्‍टमार्टम करने वाले डॉक्‍टरों ने बताया कि सुनंदा की मौत को ओवर डोज बताया है। सुनंदा की जायदाद की बात करें तो उनके पास नकद और बैंक में जमा रकम 7 करोड़ रुपए थी।

जम्‍मू में 12 लाख की जमीन और कनाडा में 3.5 करोड़ रुपए का घर। दुबई में 12 अपार्टमेंट, जिनकी कीमत तब 95 करोड़ रुपए थी। दो करोड़ रुपए की ज्‍वैलरी और पांच करोड़ की 25 बैरूनी घडि़यां थीं।

TOPPOPULARRECENT