Friday , August 18 2017
Home / Entertainment / यह है महिलाओं का सम्मान, देवी कब रंडी बना दी जाये कुछ कहा नहीं जा सकता

यह है महिलाओं का सम्मान, देवी कब रंडी बना दी जाये कुछ कहा नहीं जा सकता

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में आ गई थीं. प्रियंका ने पूछा था कि हर सियासी मसलों के लिए सिने कलाकारों को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है. उन के इस बयान पर सोशल मीडिया से लेकर बाकी जगहों पर ना सिर्फ आरोपों का सामना करना पड़ रहा है बल्कि ढेरों गालियाँ भी सुननी पड़ रही है.

नेशनल दस्तक के अनुसार, उरी अटैक के बाद भारत पाकिस्तान के संबंधों में बहुत ही ज्यादा कडवाहट आई है. जिसके असर से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है. पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर अभी तक बहुत सारे बयान आ चुके हैं, जिनमें करण जौहर, अनुराग कश्यप, ओमपुरी, प्रियंका चोपड़ा इत्यादि हैं . इनमें कई लोगों के बयान पर काफी विरोध भी हो चुका है.

वैसे तो गालियाँ देना इस देश का शाश्वत धर्म है जिसमें यह कभी पीछे नहीं हो सकता. उसमें भी गाली अगर किसी महिला को देनी हो तब तो पूछो ही मत. शब्द तो टपक टपक कर निकलते हैं इन संस्कारियों के पास.

 

ऐसे ही कुछ संस्कारों के घेरे में प्रियंका चोपड़ा पाकिस्तान के कलाकारों पर बयान देने के बाद आ गई हैं, उन्हें सोशल मीडिया से लेकर बाकी जगहों पर ना सिर्फ आरोपों का सामना करना पड़ा अपितु ढेरों गालियाँ भी सुननी पड़ रही है. अफ़सोस तो इस बात का है कि तस्वीरों में लड़कियां ही प्रियंका के नाम की तख्ती थामें घूम रही हैं . और शब्दों के चुनाव की तरफ उनका ध्यान भी नहीं है.

 

 

TOPPOPULARRECENT