Tuesday , June 27 2017
Home / Sports / युवा खिलाड़ियों के चहेते कप्तान हैं धोनी, आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे : विराट कोहली

युवा खिलाड़ियों के चहेते कप्तान हैं धोनी, आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे : विराट कोहली

Indian cricket captain Mahendra Singh Dhoni (L) celebrates with his teammate Virat Kohli (r) after winning the third ODI (One Day International) cricket match between Bangladesh and India at the Sher-e-Bangla National Cricket Stadium in Dhaka on June 24, 2015. AFP PHOTO / MUNIR UZ ZAMAN (Photo credit should read MUNIR UZ ZAMAN/AFP/Getty Images)

दिल्ली : भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में एकदिवसीय और टी-20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा देने वाले महेंद्र सिंह धौनी के बारे में कहा है कि वह हमेशा ही युवा खिलाड़ियों के चहेते कप्तान बने रहेंगे. धौनी ने बुधवार को सभी को हैरान करते हुए एकदिवसीय और टी-20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था.

धौनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी-20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप पर कब्जा जमाया था. कोहली ने धौनी की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, “शुक्रिया, एक ऐसा कप्तान होने के लिए जिसे युवा खिलाड़ी हमेशा अपने साथ चाहते हों. आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे एमएसधोनी भाई.”

भारत को 15 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलनी है. धौनी के कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद कोहली की ही इस पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा. कोहली का तीनों प्रारूप में टीम का कप्तान बनना लगभग तय है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT