Saturday , March 25 2017
Home / Islami Duniya / यूएई में रेत का होलनाक तूफान और बारिश ने मचाई तबाही

यूएई में रेत का होलनाक तूफान और बारिश ने मचाई तबाही

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात में इस सप्ताह भारी बारिश ‘रेत के होलनाक तूफान और बिजलीयों के गरज ने के बाद स्थानीय मेट्रोलोजिकल विभाग ने एक चेतावनी जारी की है। इस के अलावा बहुत सारी हिदायतें भी जारी की गई हैं।

ख़लीज टाइम्स में छपी खबर के अनुसार सऊदी अरब में भारी बारिश के बाद संयुक्त अरब अमीरात के कई क्षेत्र सहित शारजाह ‘रास अल खैमाह’ और अन्य क्षेत्रों में भी मूसलाधार बारिश हुई। यहां यह बात काबिले ज़िक्र है कि पिछले कई दिनों से सऊदी अरब में भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गई है।और एक व्यक्ति की मौत भी हुई है जुमा के दिन दम्माम में एक ट्रेन पटरियों से उतर गई जिस में 18 लोग घायल हुए। सभी 193 यात्रियों को दूसरी ट्रेन में स्थानांतरित किया गया।

यात्रियों के दम्माम रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले उन्हें इबतेदाई तिब्बी देखभाल में रखा गया.सऊदी रेलवेज़ इंतेज़ामीया की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यह हादसा दम्माम के क़रीब में पेश आया जस की वजह तूफानी तबाह कारीयां ​​हुवी हैं।

सऊदी रेलवे ने बताया कि दुर्घटना के बाद एमरजेंसी का घोषणा कर दिया गया है.एस आर ओ ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए यात्रियों को होने वाली तकलीफ़ से माफी भी मांगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT