Thursday , April 27 2017
Home / Politics / यूपी और देश को लूटने वाली पार्टियों से सावधान:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यूपी और देश को लूटने वाली पार्टियों से सावधान:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बिजनौर 11 फरवरी: परिवार राजनीति और यूपी की नज़म-ओ-ज़बत की सूरते हाल पर भाषण देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी। कांग्रेस इत्तेहाद को तन्क़ीद का निशाना बनाया और कहा कि यह दो परिवारों का इत्तेहाद है जिन्होंने उत्तर प्रदेश और देश को लूट लिया है।

उन्होंने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि कोई भी नेता अब तक उन पर इतने तंज़ के तीर नहीं चलाया जितने कि इस (राहुल) ने चलाया हैं। उन्होंने कहा कि जब दोनों परिवार अलग थे तो उन्होंने यूपी की सनत को इतना तबाह नहीं किया था जब दोनों एकजुट होजाएंगे तो कितनी तबाही मचाएँगे उस का अंदाज़ा किया जा सकता है। अगर आप यूपी को बचाना चाहते हैं तो आपको इन परिवारों से बचाना होगा।

वो बिजनौर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने का फैसला किया है और लंबे समय तक ख़ानदानी हुक्मरानी यादव परिवार के युवराज से टकराने का फैसला किया है।

ताकि उनके बड़े बड़े जराइम जैसे भ्रष्टाचार सामने आजाएं। अखिलेश यादव और मायावती दौरे हुकूमत में कई स्कैम हो चुके हैं।
नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वे गंदे भाषा इस्तेमाल कर रही है और बार बार अप्पोज़ीशन की उनके पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर ”रेनकोट” के तबसरे के बाद तौहीन कर रही है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT