Tuesday , May 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / यूपी को समाजवादी पार्टी मुक्त करने के लिए संघर्ष

यूपी को समाजवादी पार्टी मुक्त करने के लिए संघर्ष

लखनऊ: यूपी को समाजवादी पार्टी और भारत को कांग्रेस मुक्त बनाना भाजपा का लक्ष्य है और इस के लिए बड़े पैमाने पर संघर्ष जारी है। डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि यूपी सरकार के सत्ता में आने के पहले 100 दिन पूरा होने पर योगी आदित्यनाथ सरकार वाइट पेपर जारी करेगी जिसमें खुलासा किया जाएगा कि पूर्व समाजवादी पार्टी सरकार से मौजूदा सरकार को कितने समस्याओं विरासत में मिले हैं।

उनकी एकाग्रता के लिए अभी क्या है’आत्मविश्वास से भरपूर उपमुख्यमंत्री मौर्य पीटीआई को इंटरवियू दे रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पता चलता है कि 48 दिन में परिवर्तन नहीं लाया जा सकता। भाजपा सरकार के सत्ता 100 दिन पूरे होने पर परिवर्तन की समीक्षा की जा सकती है।

जो लोग प्रदर्शन के आधार पर मौजूदा सरकार का तुलनात्मक करते हैं उन्हें अच्छी तरह पता है कि वर्तमान और पूर्व सरकार में बड़ा अंतर है। पूर्व सरकारें अपने हितों को राज्य के विकास पर प्राथमिकता देती थीं लेकिन वह अब ऐसा करने में असमर्थ हैं क्योंकि भाजपा को केवल विकास रुचि है।

डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि अवैध चमड़ा कमाने वाले कारखानों के खिलाफ कार्रवाई लंबित है जो बैंकों उन्नाव और कानपुर में स्थापित हैं उन्हें राष्ट्रीय ग्रीन ट्रिब्यूनल की ओर से आदेश दिए जा चुके हैं कि गंगा की सफाई में सहयोग करें। पूर्व सरकार ने अवैध चमड़े कमाना कारखानों के खिलाफ कार्रवाई करने का पुख्ता इरादा कम था हालांकि यह कारखाने नदी को प्रदूषित कर रहे हैं।

सरकार सिनेमा हालस आधुनिकीकरण पर भी विचार कर रही है क्योंकि सिनेमा हालस को नुकसान का सामना है। उन्होंने कहा कि सरकार से सरकार से जोड़ें और फिल्म प्रदर्शन से पहले कल्याणकारी योजनाओं से लाभ करें।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT