Thursday , May 25 2017
Home / Election 2017 / यूपी चुनाव: इलाहाबाद के करछना विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार पर लगा यौन शोषण का इल्ज़ाम

यूपी चुनाव: इलाहाबाद के करछना विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार पर लगा यौन शोषण का इल्ज़ाम

इलाहाबाद। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही सियासी सरगर्मी के बीच राजनैतिक भूचाल सा आ गया है। एक तरफ भाजपा कार्यकर्ता मोर्चा खोले बैठे हैं तो दूसरी तरफ प्रत्याशियों का दामन दागदार हो रहा है। ताजा मामला इलाहाबाद से जुड़ा हुआ है। इलाहाबाद के करछना विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किए गए पीयूष रंजन निषाद पर एक महिला ने यौन शोषण समेत कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

पीयूष रंजन व महिला की निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। एक वीडियो भी जारी करते हुए महिला ने यौन शोषण के आरोपों समेत अपनी जान को खतरा भी बताया है।

अब आचार संहिता के उल्लंघन में भले ही रंजन न फंसें, लेकिन महिला के आरोप बीजेपी प्रत्याशी की मुश्किल बढाने वाले हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि पीयूष रंजन ने शादी के नाम पर उसका यौन शोषण किया और अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस आरोप से संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का नाम किरण वर्मा है और लखनऊ के एक फ्लैट में पीयूष के साथ निजी जीवन व्यतीत कर रही थी।

किरण के अनुसार पीयूष रंजन के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं और वह उसकी दूसरी पत्नी है। लखनऊ के जिस फ्लैट में वह पीयूष के साथ रहती थीं वहां की कई निजी तस्वीरें भी किरण ने जारी की हैं। किरण ने कई बीजेपी नेताओं के भी फ्लैट पर आने जाने का खुलासा किया है।

मालूम हो कि पेशे से प्रापर्टी डीलर पीयूष रंजन पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन अब पीयूष के भाजपा उम्मीदवार घोषित होते ही ये सनसनीखेज वीडियो व तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें उन पर ताबड़तोड़ आरोप लगे हैं। इस मामले में भाजपा कार्यकारिणी क्या एक्शन लेंगी यह देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल अब राजनीतिक दलों के निशाने पर रंजन और भाजपा होगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT