Saturday , September 23 2017
Home / Election 2017 / यूपी चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार करना नहीं चाहता हूं- शिवपाल सिंह

यूपी चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार करना नहीं चाहता हूं- शिवपाल सिंह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह सिर्फ सपा के उम्मीदवारों के पक्ष में ही प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस के उम्मीदवार लड़ रहे हैं, वहां वह प्रचार के लिए नहीं जाना चाहते।

लखनऊ में मीडियाकर्मियों से बातचीत में शिवपाल ने यह बात कही। जसवंतनगर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार शिवपाल यादव ने एक सवाल के जवाब में बुधवार को कहा, “सपा के टिकट से चुनाव लड़ रहा हूं तो फिर सपा में ही हूं। 11 मार्च के बाद अगर अपमान और उपेक्षा नहीं हुई तो फिर साथ में ही रहेंगे।” शिवपाल यादव ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बात करते हुए कहा, “जहां कांग्रेस के उम्मीदवार लड़ रहे हैं, मैं वहां नहीं जाना चाहता हूं। लेकिन यदि नेताजी चाहेंगे तो मैं जाऊंगा और सपा के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करूंगा।”

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा ही जसवंतनगर सीट से जीतता आया हूं। इस बार कुछ लोग भाजपा के साथ मिलकर और साजिश कर मुझे हराने में लगे हुए थे। ये लोग अवैध कामों में लगे हैं।” शिवपाल ने कहा, “मैं हमेशा चाहता हूं कि नेताजी का सम्मान हो। मैं नेताजी के साथ हूं, उनका जो आदेश होगा वो ठीक है।”

TOPPOPULARRECENT