Wednesday , August 23 2017
Home / Election 2017 / यूपी चुनाव: शहला ताहिर ने सपा छोड़ तौक़ीर रज़ा की आईएमसी ज्वॉइन की

यूपी चुनाव: शहला ताहिर ने सपा छोड़ तौक़ीर रज़ा की आईएमसी ज्वॉइन की

बरेली। सपा की उम्मीदवार शहला ताहिर ने सपा छोड़ आईएमसी का दामन थाम लिया है । शहला आईएमसी ज्वाइन करने से पहले सपा की उम्मीदवार थी । अब अनुमान लगाया जा रहा है शहला जल्द नबाबगंज से चुनाव लड़ सकती है । शहला के बारे में कहा जा रहा है जब से सपा में अखिलेश युग का उदय और मुलायम -शिवपाल यादव के युग का अंत हुआ तबसे शहला के नवाबगंज से टिकट कटने की संभावना ज्यादा हो गई थी।

शहला हर हालत में नवाबगंज से चुनाव लड़ना चाहती है। इसी बात को ध्यान में रखकर शहला ने आईएमसी को ज्वाइन किया है। आज आईएमसी के कार्यालय पर राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष मौलाना तौकीर रज़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शहला को सदस्यता दिलाने के साथ आईएमसी से नवाबगंज सीट के लिए प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है। इस मौके पर शहला अपने पति डॉक्टर ताहिर के साथ आईएमसी अध्यक्ष तौकीर रज़ा के घर पहुंची थी।

आपको बताते चलें कि आईएमसी बरेली जिले की भोजीपुरा सीट से अपना खाता खोल चुकी है। मौलाना तौकीर की पार्टी आईएमसी इस बार उत्तर प्रदेश के कई जिलों से अपने उम्मीदवार उतार रही है। मौलाना के यूपी में अपने उम्मीदवार उतारने से सपा की रहा कठिन और भाजपा की राह आसान होने की उम्मीद लगाई जा रही है। वही नवाबगंज शहला की दखल को देखते हुए सपा की नवाबगंज सीट पर दावेदारी भी कठिन हो जायेगी । नवाबगंज सीट पर इस समय सपा से भगवत शरण गंगवार विधायक है।

TOPPOPULARRECENT