Sunday , April 23 2017
Home / Bihar News / यूपी चुनाव: सपा- कांग्रेस गठबंधन के लिए लालू प्रसाद का चुनाव प्रचार शुरु

यूपी चुनाव: सपा- कांग्रेस गठबंधन के लिए लालू प्रसाद का चुनाव प्रचार शुरु

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद बुधवार से यूपी में अपने चुनाव प्रचार के अभियान की शुरुआत कर दी। उन्होंने अपने दामाद राहुल यादव के क्षेत्र सिकंदराबाद में दो जनसभाओं को संबोधित किया। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम अखिलेश यादव से लालू प्रसाद की मुलाकात एक-दो दिनों में हो सकती है। इसके बाद आगे का कार्यक्रम बनेगा। मंगलवार को लालू प्रसाद ने संकेत दिया कि था छठे एवं सातवें चरण के चुनाव के दौरान राजद कार्यकर्ताओं की बड़ी भूमिका होगी।

कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी एवं कांग्र्रेस गठबंधन के पक्ष में पूर्वांचल में कैंप करेंगे। छठे चरण में चार एवं आखिरी चरण में 8 मार्च को मतदान है। चुनाव वाले क्षेत्रों की सीमा बिहार से सटी है।

लालू सपा के अलावा कांग्रेस उम्मीदवारों का भी प्रचार करेंगे। लालू ने अपना यूपी एजेंडा सपा के थिंक टैंक को बता दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले करने की सलाह दी है। लालू प्रसाद का कहना है कि मोदी सरकार की कमजोरियों को जितना बताया जाएगा सपा का जनाधार उतना ही बढ़ सकता है। राजद के यूपी प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि लालू प्रसाद की छवि देशभर में भाजपा विरोधी बड़े नेता की है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT