Tuesday , March 28 2017
Home / Election 2017 / यूपी चुनाव: सपा- कांग्रेस गठबंधन 300 सीटें जीत रहा है- प्रियंका गांधी

यूपी चुनाव: सपा- कांग्रेस गठबंधन 300 सीटें जीत रहा है- प्रियंका गांधी

रायबरेल। कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में अपनी पहली जनसभा में प्रियंका ने कहा, ‘‘मोदी जी खुद को उत्तर प्रदेश का गोद लिया हुआ बेटा बताते हैं। मैं पूछती हूं कि क्या इस प्रदेश को बाहर से किसी को गोद लेने की जरूरत है, क्या यहां नौजवान नहीं हैं।

राहुल जी और अखिलेश जी के दिल में, उनकी जान में उत्तर प्रदेश है।’ उन्होंने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश को किसी बाहरी नेता की जरूरत नहीं है। यहां का एक-एक नौजवान नेता बन सकता है। यहां का एक-एक नौजवान इस प्रदेश का नया निर्माण कर सकता, नया विकास कर सकता है। यही अखिलेश जी, राहुल की और हम सबकी आशा है कि आज इस प्रदेश में एक नया दौर आए। सब मिलकर काम करें।

गठबंधन को आगे बढाएं, जिताएं, ताकि ये सब खोखली बातें खत्म हो जाएं।’ बछरावां विधानसभा क्षेत्र के महराजगंज कस्बे के बबुरिहा में आयोजित जनसभा में प्रियंका ने दावा किया कि सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रदेश में विधानसभा की 300 सीटें जीत रहा है।

प्रियंका ने कहा, ‘‘मैं औरत हूं और मैं इस देश की करोड़ों महिलाओं की तरफ से कहना चाहती हूं कि हमने हमेशा जोड़ने की कोशिश की है। हमारी बेटियों, महिलाओं पर किसने अत्याचार किया है। नोटबंदी करके आपकी बचत को खत्म किया। मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि हमने अब बहुत से कोरे वादे सुन लिये।’

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी तीन साल से प्रधानमंत्री हैं, वाराणसी की जनता से पूछिये कि उन्होंने उसके लिए क्या किया। अमेठी की जनता से पूछिये कि राजीव गांधी जब प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने जो तय किया, वह किया।’ प्रियंका ने कहा, ‘‘जो आपके लिए काम करना चाहता है, उसको पहचानिए।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT