Saturday , June 24 2017
Home / Politics / यूपी चुनाव: सिद्धार्थनगर के ग्रामीणों ने मतदान के बहिष्कार का किया फैसला

यूपी चुनाव: सिद्धार्थनगर के ग्रामीणों ने मतदान के बहिष्कार का किया फैसला

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के खुईया गांव के लोगों ने नेताओं की वादाखिलाफी के विरोध में मतदान का बहिष्कार करने का फैसला किया है. यहाँ पांचवें चरण में 27 फरवरी को वोट डाले जाने हैं.
आजादी के बाद से अब तक बिजली सुविधा से महरूम गांव के नागरिकों का गुस्सा इस चुनाव में फूटता दिखाई दे रहा है. खुइया के दर्जनों ग्रामीणों ने रविवार को बच्चों व परिवार संग घरों से बाहर निकल कर विरोध में आवाज बुलंद की. जनप्रतिनिधियों पर उदासीनता का आरोप लगाया और इस चुनाव में किसी प्रत्याशी के हक में मतदान नहीं करने के फैसला किया. गांव वालों का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार विकास के वादे तो करते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद सब कुछ भूल जाते हैं. गांव में लगभग 530 मतदाता हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के खुईया गांव वालों ने मतदान के बहिष्कार का फैसला किया है. गाँव वालों का आरोप है कि बिजली, सड़क और नाली सहित कई बुनियादी सुविधाओं से यह गांव वंचित है लेकिन नेताओं को केवल वोट से मतलब है. उन्हें सबक सिखाने के लिए यह फैसला किया गया है. यहां राज्य विधानसभा के चुनाव में पांचवें चरण में 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT