Saturday , March 25 2017
Home / Politics / यूपी: बीजेपी में बगावत के सुर तेज़, मंत्री को दिखाए गए काले झंडे

यूपी: बीजेपी में बगावत के सुर तेज़, मंत्री को दिखाए गए काले झंडे

अलीगढ़: यूपी चुनाव आते ही बीजेपी चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. लेकिन लगता है ये हथकंडे बीजेपी के लिए उल्टे साबित हो रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं का अलीगढ़ में विरोध झेलना पड़ा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रकाश जावड़ेकर को काले झंडे दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की. प्रकाश जावड़ेकर अलीगढ़ में भाजपा द्वारा आयोजित परिवर्तन संवाद में शामिल होने पहुंचे थे. प्रकाश जावड़ेकर को विरोध का सामना उस वक्त करना पड़ा जब वह कार्यक्रम के बाद जाने लगे.
कुछ लोगों ने प्रकाश जावड़ेकर की गाड़ी को रोक लिया, उनको काले झंडे दिखाते हुए उनकी गाड़ी के आगे लेट गए. वो लोग राष्ट्रीय लोकदल के अलीगढ़ के बरौली सीट से विधायक ठाकुर दलवीर सिंह के बीजेपी में शामिल करने का विरोध कर रहे थे.

उनके बीजेपी में शामिल होने से बरौली से विधानसभा टिकट मांग रहे लोगों को उनका बीजेपी में आना पच नहीं पा रहा, क्योंकि बीजेपी की टिकट के प्रबल दावेदार दलवीर सिंह हो गए हैं. ऐसे में दलवीर सिंह के बीजेपी में शामिल करने का विरोध प्रकाश जावड़ेकर को झेलना पड़ा.
विरोध के दौरान थोड़ी देर तक प्रकाश जावड़ेकर की गाड़ी रुकी रही. बमुश्किल उन लोगों को वहां से हटाया गया. उसके बाद प्रकाश जावड़ेकर वहां से रवाना हुए. उसके बाद विरोध करने वाले लोग वहां से चले गए.
आप को बता दें कि रविवार को ही लखनऊ में अलीगढ़ के RLD विधायक दलवीर सिंह लोकदल छोड़ कर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या के समक्ष बीजेपी में शामिल हुए हैं. ठाकुर दलवीर सिंह बरौली क्षेत्र से विधायक हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT