Tuesday , September 26 2017
Home / Crime / यूपी में एन आई ए मुस्लिम ओहदेदार को गोली मार दी गई

यूपी में एन आई ए मुस्लिम ओहदेदार को गोली मार दी गई

नई दिल्ली 04 अप्रैल: क़ौमी तहक़ीक़ाती एजेंसी (एन आई ए) के मुस्लिम ओहदेदार को दो नामालूम मोटर साइकिल सवारों ने सुबह की अव्वलीन साअतों में गोली मारकर हलाक कर दिया। वो इंडियन मुजाहिदीन से मुताल्लिक़ दहश्तगर्दी के कई मुक़द्दमात की तहक़ीक़ात में मसरूफ़ थे।वो उत्तरप्रदेश के टाउन बिजनेर के क़रीब शादी की तक़रीब में शिरकत करके वापिस हो रहे थे। इस हमले में उनकी अहलिया ज़ख़मी होगीइं। हमला आवरों ने मुहम्मद तंज़ील अहमद पर 24 और उनकी अहलिया फ़र्ज़ाना को चार गोलीयां मारी।

उनकी 14 साला लड़की और 12 साला लड़का कार की पिछ्ले नशिस्त से ये वाक़िया देख रहे थे। पुलिस ने बताया कि वयागन आर कार में ये ख़ानदान सफ़र कर रहा था कि उन्हें हमले का निशाना बनाया गया। इन दो बच्चों को कोई चोट नहीं पहुंची। बताया जाता है कि मुहम्मद तंज़ील अहमद ज़िला बिजनेर के साहसपोर गांव में वाक़्ये अपने घर वापिस हो रहे थे।

उन्होंने इस ज़िला में वाक़्ये एक क़रीबी गांव में रिश्तेदार की शादी की तक़रीब में शिरकत की थी जो दिल्ली से तक़रीबन 150 किलो मीटर दूर वाक़्य है। पुलिस ने मुहम्मद तंज़ील अहमद की हलाकत को मन्सूबा बंद हमला क़रार दिया और दहश्तगर्दी के पहलू को भी मुस्तर्द नहीं किया है।

उत्तरप्रदेश पुलिस के आई जी (ला ऐंड आर्डर) भगवान सरूप ने बताया कि तंज़ील अहमद पर दे मोटर साइकिल सवारों ने हमला किया। ये वाक़िया 12.45 बजे शब पेश आया। 45 साला तंज़ील अहमद फ़रव‌री 2009 में एन आई ए की तशकील के बाद से मुसलसिल इसी से वाबस्ता रहे।

TOPPOPULARRECENT