Wednesday , September 20 2017
Home / Uttar Pradesh / यूपी में कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार का कार्यक्रम तय,18 को लखनऊ और 19 को फ़ैजाबाद में करेंगे सभा

यूपी में कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार का कार्यक्रम तय,18 को लखनऊ और 19 को फ़ैजाबाद में करेंगे सभा

लखनऊ। देशद्रोही नारे के आरोपों से सुर्खियों में आए दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय के छात्र नेता कन्हैया कुमार बिहार की तर्ज पर यूपी के विधानसभा चुनाव में भी वाम दलों का चुनाव प्रचार करेंगे। यूपी के दस जिलों में इनका खास तौर से इस्तेमाल किया जाएगा। इस क्रम में वह 18 और 19 सितंबर को उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

बता दें, इस बार वाम दल यूपी के कम से कम 10 जिलों में मजबूती से चुनाव लड़ने की तैयारी में है। इस लिए कन्हैया का वाम दलों के प्रभाव क्षेत्र में अधिक कार्यक्रम रखा गया है। इस क्रम में वह 18 सितंबर को कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इनमें से एक आयोजन रवीन्द्रालय में होने वाला था, पर अब यह कैसर बाग स्थित सीपीआई कार्यालय में होगा। सीपीआई के राज्य सचिव डॉक्टर गिरीश ने बताया कि प्रशासन के अनुमति नहीं देने के कारण कार्यक्रम स्थल बदलना पड़ा। ऐसा ही आरोप ओवैसी की पार्टी भी अपनी कानपुर की सभा को लेकर लगा चुकी है ।
बहरहाल, 18 सितम्बर के कन्हैया के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में एआईएसएफ, अखिल भारतीय नवजवान सभा,इप्टा, महिला फेडरेशन के कार्यकर्ता, सांस्कृतिक कर्मी, बुद्धिजीवी और वाम दलों के नेता एवं कार्यकर्ता भाग लेने वाले हैं। 19 सितम्बर को वह फैजाबाद में एक सभा को संबोधित करेंगे। यह सभा इंटर कॉलेज मैदान में होगी। इसके अलावा अगले चरण में कन्हैया कुमार का वाम दलों के प्रभाव वाले 10 जिलों में चुनाव प्रचार का भी कार्यक्रम है।

यूपी से मलिक असग़र हाशमी

TOPPOPULARRECENT