Monday , August 21 2017
Home / Uttar Pradesh / यूपी में दंगो के लिए अखिलेश यादव की हुकूमत जिम्मेदार :विनय कटियार

यूपी में दंगो के लिए अखिलेश यादव की हुकूमत जिम्मेदार :विनय कटियार

9k=

कानपुर। फतेहपुर के जहानाबाद में हुई फसाद के बाद वहां जा रहे बीजेपी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार को हिरासत में लेने के बाद रिहा कर दिया गया। सोमवार की सुबह कानपुर के जाजमऊ पुल से उनको हिरासत में लेकर सर्किट हाउस में रखा गया था। फिलहाल वह फतेहपुर के लिए रवाना हो गए गए हैं।

विनय कटियार ने कहा कि जहानाबाद में जो भी हो रहा है उसके लिए अखिलेश यादव की हुकूमत जिम्मेदार है, यूपी में यहां की हुकूमत दंगे करा रही है। मुझे छोड़कर वहां हर किसी को जाने दिया जा रहा है, जिन लोगों ने वहां फसाद किए है, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मैं चाहता हूं कि वहां अमन और शांति जल्द से जल्द बहाल हो। बताते चलें कि पिछले सप्ताह विश्व हिंदू परिषद के एक प्रोग्राम के दौरान जबरदस्त हंगामा हुआ था। दो अलग अलग मजहब के लोगों के बीच हुई फायरिंग और पथराव में कई लोग जख्मी हो गए थे। पुलिस और पीएसी को वहां लाठी चार्ज करना पड़ा था।

इसके बाद पुलिस ने फतेहपुर में धारा 144 लागू कर दिया था।विहिप के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के समर्थन में जुलूस निकालने को लेकर दो मजहब के लोग आपस में भिड़ गए थे। जहानाबाद के दारागंज इलाके में विहिप के लोग जुलूस निकाल रहे थे।

TOPPOPULARRECENT