Wednesday , June 28 2017
Home / Politics / यूपी में भाजपा की जीत पर ओवैसी, मजीद मेमन और अम्मार रिजवी के बयान

यूपी में भाजपा की जीत पर ओवैसी, मजीद मेमन और अम्मार रिजवी के बयान

लखनऊ: मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असद ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए कहा कि वह उनके निर्णय का सम्मान करते हैं। असद ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम यह साबित करते हैं कि मुस्लिम वोट बैंक दर हकीकत एक धारणा है। असद ने कहा कि इन परिणामों से यह आरोप भी गलत साबित हुआ कि मजलिस वोटकटवा है, क्योंकि मजलिस ने केवल 38 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। असद ने चुनाव आयोग से अनुरोध किया कि वह इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन पर मायावती की शिकायत का नोटिस ले।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दूसरी ओर अखिल भारतीय अल्पसंख्यक मंच के अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ अम्मार रिजवी ने भाजपा की जीत का स्वागत किया है। साथ ही साथ गठबंधन की हार को सदस्यों की हार नहीं बल्कि कांग्रेस नेतृत्व की हार करार देते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है, जिहोंने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की बागडोर संभाल रखी थी। उन्होंने गुलाम नबी आजाद और राज बब्बर सहित कई नेताओं से इस्तीफे की मांग की।
वहीं एनसीपी नेता राज्यसभा सदस्य मजीद मेमन ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत पर बधाई देते हुए कहा कि भाजपा ने किसी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया और भाजपा से कोई मुस्लिम उम्मीदवार विधानसभा नहीं पहुंचा। ऐसे में भाजपा उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की समस्याओं का समाधान कैसे करेगी। उन्होंने कहा कि सब का साथ सब का विकास का नारा देने वाली भाजपा ने मुसलमानों को जानबूझकर नज़र अंदाज़ किया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT