Thursday , July 27 2017
Home / Bihar News / यूपी में भाजपा की जीत 70 साल से मुस्लिमों के साथ हुए धोखे का नतीजा है: ओवैसी

यूपी में भाजपा की जीत 70 साल से मुस्लिमों के साथ हुए धोखे का नतीजा है: ओवैसी

किशनगंज: उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत को आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लीमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों के साथ हुए धोखे का नतीजा बताया है। उन्होंने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत उन लोगों के लिए सबक है जिन्होंने मुस्लिमों को पिछले 70 सालों से धोखा दिया है।

दरअसल, ओवैसी बिहार के किशनगंज के दौरे से लौटने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान जब उनसे सवाल पूछा गया कि उनकी पार्टी पर चुनावों में भाजपा की मदद करने का आरोप क्यों लगते हैं तो उन्होंने कहा, ”मैं उन लोगों से सवाल करना चाहता हूं जो धर्मनिरपेक्षता पर उपदेश देते हैं, कि उत्तराखंड और ओड़िशा (स्थानीय निकाय चुनाव) में धर्मनिरपेक्ष ताकतें क्यों हार गई, जहां मेरी पार्टी ने उम्मीदवार खड़े नहीं किए थे।”

इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी मुख्यमंत्री बने उसे देश के संविधान और कानूनों का पालन करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि एक दिन लोग उनकी पार्टी को वोट करेंगे।

सीमांचल को उन्होंने अपना दूसरा घर बताया और कहा कि चुनाव के दौरान उन्होंने क्षेत्र का दौरा नहीं किया, इसके बजाय बाढ़ या अन्य आपदाओं के समय सीमांचल के लोगों के साथ खड़े रहे। उन्होंने जोर देकर कहा कि सीमांचन में बाढ़ का मुद्दा किशनगंज के सांसद ने नहीं, बल्कि उन्होंने पहली बार लोकसभा में उठाया था।

TOPPOPULARRECENT