Saturday , September 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / यूपी में सड़क हादसा शीला दीक्षित मामूली घायल

यूपी में सड़क हादसा शीला दीक्षित मामूली घायल

कांग्रेस की चीफ मिनिस्टर यूपी के पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित मामूली चोटों के साथ एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गईं जब एक स्थायी शह नशीन जो एक मिनी ट्रक पर स्थापित किया गया था लब सड़क ध्वस्त हो गया। 78 वर्षीय कांग्रेस कुहना अभ्यास नेता का संतुलन बिगड़ गया जब वह लकड़ी के कीबोर्ड पर खड़ी हुई थी टूट गया। जबकि उनकी कारों का काफिला अमौसी एयरपोर्ट से पार्टी मुख्यालय स्थित मॉल एवेन्यू जा रहा था।

शीला दीक्षित अन्य नेताओं में जो वहाँ थे मदद की और उन्हें एक कार द्वारा ले जाया गया। शीला दीक्षित के राज्य की राजधानी लखनऊ के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के रूप में सर्वोच्च दौरा था। यूपी में 2017 में विधानसभा चुनाव निर्धारित है और पार्टी के लिए यह कड़ा मुकाबला माना जा रहा है।

कांग्रेस ने ब्राह्मण शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार नामित किया है क्योंकि यूपी में ब्राह्मणों की बड़ी संख्या मौजूद है और पार्टी ब्राह्मण मतदाताओं से वोट हासिल करना चाहती है। ब्राह्मण वर्ग कांग्रेस के पारंपरिक वोट बैंक रह चुका है लेकिन मंदिर। मंडल राजनीति की शुरुआत के बाद इस वर्ग ने अपनी ोफ़ादारयाँ बदलकर भाजपा से जुड़े ली थी। यूपी के अध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर भी शीला दीक्षित के साथ-थे जबकि बारिश भी हो रही थी।

TOPPOPULARRECENT