Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / यूपी में सैक्यूलर अज़म की फ़तह , कांग्रेस पालिसीयां सुधारे: शाही इमाम

यूपी में सैक्यूलर अज़म की फ़तह , कांग्रेस पालिसीयां सुधारे: शाही इमाम

शाही इमाम मस्जिद फ़तह पूरी दिल्ली मुफ़्ती मुहम्मद मुकर्रम अहमद ने आज नमाज़ जुमा से क़ब्ल ख़िताब में उत्तर प्रदेश में सैक़्यूलर अज़म की फ़तह पुर इज़हार मुसर्रत किया। उन्होंने कहा कि मुस्लमानों और अवाम ने समाजवादी पार्टी के लीडर मुल

शाही इमाम मस्जिद फ़तह पूरी दिल्ली मुफ़्ती मुहम्मद मुकर्रम अहमद ने आज नमाज़ जुमा से क़ब्ल ख़िताब में उत्तर प्रदेश में सैक़्यूलर अज़म की फ़तह पुर इज़हार मुसर्रत किया। उन्होंने कहा कि मुस्लमानों और अवाम ने समाजवादी पार्टी के लीडर मुलायम सिंह की यक़ीन दहानियों पर भरोसा किया और अब उन्हें भी मुस्लमानों की उम्मीदों पर खरा उतरने का वक़्त है।

उत्तर प्रदेश में बदउनवानी अपने उरूज पर है उसे भी कंट्रोल करने की ज़रूरत है। शाही इमाम ने कहा कि हमें ख़ुशी है कि सूबा के मुस्लमानों ने दूर अंदेशी से काम लिया और हमें उम्मीद है कि ऐसी ही दूर अंदेशी क़ायम रहेगी। मुफ़्ती मुहम्मद मुकर्रम अहमद ने कहा कि मायावती को ये ग़लतफ़हमी है कि मुस्लमानों ने उन्हें हराया है उन्हें ये नहीं भूलना चाहीए कि उन्होंने हर मोड़ पर मुस्लमानों को नजर अंदाज़ किया था।

दूसरे उनके सीनीयर वुज़रा क्रप्शन और बदउनवानीयों में मुलव्वस होने की वजह से हटाए गए। ख़ुद उन्होंने बहुत से अरकान असेंबली को टिकट ना देते हुए दूसरे उम्मीदवारों को टिकट दिया और बदउनवानी और बद अख़लाक़ियों की वजह से उनकी शिकस्त हुई है। शाही इमाम ने कहा कि हर जगह कांग्रेस को भी अवाम ने ठुकरा दिया चूँकि अक़ल्लीयत दोस्ती सिर्फ़ वादों तक महिदूद है और वायदे सुनते सुनते अब मुस्लमान उकता चुके हैं।

उत्तर प्रदेश में उनके चंद वुज़रा ने बहुत ग़ैर ज़िम्मादाराना ब्यानात दिए जिस की वजह से पार्टी को नाकामी हुई। अब वक़्त बदल रहा है और अमली इक़दामात की ज़रूरत है। कांग्रेस में कुछ मुतअस्सिब अनासिर दाख़िल हो चुके हैं इनसे पार्टी को होशियार रहने की ज़रूरत है।

TOPPOPULARRECENT