Thursday , April 27 2017
Home / Featured News / येदियुरप्पा का सूखे से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

येदियुरप्पा का सूखे से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

बेंगलूर: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने सूखे से प्रभावित क्षेत्रों का अध्ययन दौरा शुरू किया येदी यूरप्पा ने शोभा करंदलाजे सहित भाजपा के नेताओं के साथ श्री सदा गंगा मिट सैर श्री शिव कुमार स्वामी पहुंचकर इस अध्ययन दौरे की शुरुआत से पहले उनका आशीरवाद प्राप्त किया|

मिडिया से बात करते हुए येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार सूखे से निपटने में विफल है उन्होंने ने कहा ” राज्य सरकार से मांग करता हूं कि सूखे से प्रभावित तालुका श्रेणियाँ पीने के पानी और चारा की आपूर्ति के कदम उठाए जाएँ| हुकूमत राज्य के सूखा प्रभावित सभी क्षेत्रों में क‌ई धर्मशाला और चारा के बैंक्स खोले।

सरकार को चाहिए कि सूखा प्रभावित जिलों के पूल में कीचड़ की सफाई का काम करवाए। ” भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों को सलाह दी कि फंड्स में देरी के लिए केंद्र को दोषी ठहराया जाने से पहले सूखे से प्रभावित क्षेत्रों में समाधान के लिए कुछ काम करे। उन्होंने कहा ” मैं राज्य प्रतिनिधिमंडल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह से मुलाकात करते तथा राज्य में सूखे से  राहत कार्य के लिए अधिक फंड्स देने की इच्छा करूंगा। ”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT