Tuesday , October 17 2017
Home / India / येदि यूरप्पा की बग़ावत राज्य सभा के लिए उम्मीदवार नामज़द

येदि यूरप्पा की बग़ावत राज्य सभा के लिए उम्मीदवार नामज़द

साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर कर्नाटक बी एस येदि यूरप्पा ने इल्म बग़ावत बुलंद करते हुए राज्य सभा इंतेख़ाबात में बाग़ी उम्मीदवार नामज़द किया है जबकि बी जे पी ने डिप्टी लीडर एस एस अहलुवालिया को दुबारा नामज़द करने से इनकार कर दिया। 15 रियास्तो

साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर कर्नाटक बी एस येदि यूरप्पा ने इल्म बग़ावत बुलंद करते हुए राज्य सभा इंतेख़ाबात में बाग़ी उम्मीदवार नामज़द किया है जबकि बी जे पी ने डिप्टी लीडर एस एस अहलुवालिया को दुबारा नामज़द करने से इनकार कर दिया। 15 रियास्तों में राज्य सभा इंतेख़ाबात के लिए नामज़दगी का आज आख़िरी दिन था।

बी जे पी के अरूण जेटली( गुजरात) नजमा हेपतुल्लाह ( मध्य प्रदेश) कांग्रेस के के रहमान ख़ान( कर्नाटक) के इलावा दीगर कई उम्मीदवारों का इंतेख़ाब यक़ीनी है। येदि यूरप्पा ने लम्हा आख़िर में ड्रामाई सूरत-ए-हाल पैदा करते हुए पट्टा स्वामी को उम्मीदवार नामज़द किया है।

इसका मक़सद ऐसा लगता है कि पार्टी मर्कज़ी क़ियादत पर दबाव बरक़रार रखना है। इस दौरान बी जे पी ने बी जे पट्टा स्वामी को पार्टी से मुअत्तल कर दिया। सदर कर्नाटक बी जे पी के एस इश्वर अप्पा ने अख़बारी नुमाइंदों को बताया कि पट्टा स्वामी बी जे पी के सरकारी उम्मीदवार नहीं हैं। राज्य सभा के लिए इंतेख़ाबात 30 मार्च को होंगे और दसतबरदारी की आख़िरी तारीख़ 22 मार्च है।

TOPPOPULARRECENT