Saturday , September 23 2017
Home / Assam / West Bengal / ये लीजिये आ गया बीजेपी लीडर का एक और विवादित बयान ….

ये लीजिये आ गया बीजेपी लीडर का एक और विवादित बयान ….

Dilip Ghosh, BJP (West Bengal)

अगर पिछले कई महीनों पे नज़र डालें तो लगता है कि बीजेपी के लीडरों में होड़ लग गयी है कि कौन कितना अधिक भड़काऊ और विवादित बयान दे सकता है.समझने की बात है कि राज्य चाहे जो हो बीजेपी के लीडरों के बयान विवादित ही रह रहे हैं. एक ओर जहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(ABVP) जो कि बीजेपी की स्टूडेंट विंग है आये दिन झगडे लड़ाई, मार-पीट में शामिल रहती है तो दूसरी और पार्टी के लीडरों ने ज़ुबान से ज़हर घोलने की जैसे जंग सी छेड़ दी हो. ताज़ा बयान पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दिया है, उन्होंने अपने विवादित में कहा कि पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने वालों के सिर काट दिये जाएंगे।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक़ , घोष ने बीरभूम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा,‘‘अगर किसी ने पाकिस्तान जिंदाबाद या राष्ट्र विरोधी कोई नारा लगाया तो उसे ऊपर से छह इंच काट दिया जाएगा, जो कोई भी राष्ट्र विरोधी बयान देगा, उन्हें सज़ा दी जायेगी। हम ऐसी चीजों को सहन नहीं करेंगे।’’

घोष का यह विवादित बयान ऐसे समय में आया है जब भाजपा केंद्रीय राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया के कथित भड़काऊ बयान से पीछा छुड़ाने में लगी हुई है.

देशभक्ति की बात करने वाले लोगों को ये भी समझना होगा कि हर गुनाह के लिए फ़ैसला हमारा कोर्ट करेगा और क़ानून को अपने हाथ में लेने वाले या ऐसी बात करने वाले लोग देश का भला नहीं सिर्फ़ देश का बुरा कर रहे हैं और इस बहाने जो अपनी राजनितिक रोटियां सेंकने की कोशिश करते हैं, वो असली ‘देशद्रोही’ हैं.

TOPPOPULARRECENT