Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / योगी के निशाने पर अरुणधति: योगी

योगी के निशाने पर अरुणधति: योगी

गोरखपुर: महात्मा गांधी को कॉरर्पोरेट एजेंट कहने वाली मुसन्निफा अरूंधती रॉय अब भाजपा के रुकन असेम्बली योगी आदित्यनाथ के निशाने पर हैं। रॉय के मुतनाज़ा बयान पर तब्सिरा करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि, " यासिन मलिक जैसे गद्दारों की पूज

गोरखपुर: महात्मा गांधी को कॉरर्पोरेट एजेंट कहने वाली मुसन्निफा अरूंधती रॉय अब भाजपा के रुकन असेम्बली योगी आदित्यनाथ के निशाने पर हैं। रॉय के मुतनाज़ा बयान पर तब्सिरा करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि, ” यासिन मलिक जैसे गद्दारों की पूजा करने वाली अरूंधती रॉय महात्मा गांधी को गाली देती हैं, इससे उनकी ज़हनियत को समझा जा सकता है। ”

आदित्यनाथ ने कहा, यह सच है कि जब भगत सिंह और राजगुरू को फांसी हुई थी तब उस वक्त की कांग्रेस कियादत ने उनके खिलाफ काबिल ऐतराज़ बाते कही थीं, लेकिन अदम तशद्दुद (अहिंसा) और ज़म्हूरीयत के तरीके से ऊंचाइयां हासिल करने वाले महात्मा गांधी का एहतेराम किया जाना चाहिए।

हालांकि उन्होंने महात्मा गांधी पर विहिप लीडर साध्वी प्राची के इसी तरह के मुसलसल वार पर कुछ भी नहीं कहा।
प्राची ने गांधीजी पर इसी तरह के बयान दोहराए हैं। गौरतलब है कि गोरखपुर फिल्म फेस्टिवल के दौरान रविवार को अरूंधती रॉय ने कहा कि गांधी कॉर्पोरेट घरानों के पहले पैरोकार थे।

रॉय का बयान उस वक्त आया जब जस्टिस माकंडेय काटजू और साध्वी प्राची के महात्मा गांधी को अंग्रेजों का एजेंट कहे जाने वाले बयानों पर बवाल मचा है।

TOPPOPULARRECENT