Saturday , May 27 2017
Home / Khaas Khabar / योगी के मुख्यमंत्री बनने से अब मंदिर निर्माण की सभी बाधाएं खत्म हो जाएगी: राम जन्मभूमि ट्रस्ट

योगी के मुख्यमंत्री बनने से अब मंदिर निर्माण की सभी बाधाएं खत्म हो जाएगी: राम जन्मभूमि ट्रस्ट

Ram Janam Bhumi and Babri Masjid in Ayodhya(News Profile)

अयोध्या: राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने में राज्य सरकार निश्चित रूप से सफल होगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नृत्यगोपाल दास ने कहा कि समाज और राष्ट्र के प्रति समर्पित, राज्य के विकास के साथ ही राज्य की जनता की भलाई और मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने में सरकार की अहम भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि जो राम के साथ है उनकी जीत भी सुनिश्चित है। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में बनने वाली सरकार विकास के साथ साथ रामराज की अवधारणा को निश्चित रूप से सफल करेगी।

राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ राम विलास दास वेदांती ने भी गोरक्षा पीठाधेश्वर योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि राज्य की जनता ने फैसला देर से किया लेकिन सही किया है। अब अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने में यह सरकार सफल होगी, साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र को लागू करके पूरे राज्य का विकास करने का रिकॉर्ड बनाया जाएगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT