Wednesday , August 23 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी राज में BJP नेता की गुंडागर्दी : दरोगा को मारा थप्पड़, वर्दी फाड़ी फिर बेटे को लॉकअप से छुड़ा ले गया

योगी राज में BJP नेता की गुंडागर्दी : दरोगा को मारा थप्पड़, वर्दी फाड़ी फिर बेटे को लॉकअप से छुड़ा ले गया

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा नेता की सरेआम गुंडागर्दी देखने को मिली। बवाल भाजपा नेता के बेटे की कार पर हूटर लगा होने के कारण शुरू हुआ जिसको लेकर भाजपा नेता के बेटे ने दरोगा तथा इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई भी की। चौराहे पर चैंकिंग कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर ने जब हूटर बजाते हुए निकल रहे भाजपा नेता संजय त्यागी के बेटे को रोका तो उन्हें वर्दी उतारने की धमकी मिली।

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता संजय त्यागी का बेटा अंकित त्यागी अपने दोस्त के साथ हूटर बजाते हुए निकल रहा था। जिस पर इंस्पेक्टर ने अंकित की गाड़ी को रोककर हूटर उतारने लगे तो युवक ने 24 घंटे में वर्दी उतरवाने की धमकी दे दी। पुलिस ने अंकित को थाने ले जाने की कोशिश की, जिस पर अंकित ने पिता को फोन कर दिया।

बस फिर क्या था मेरठ साउथ के भाजपा प्रभारी संजय त्यागी अपने साथियों के साथ बेटे को छुड़वाने के लिए थाने पहुंच गए। यहां इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई की। अंकित को जीप में बैठाकर मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तो संजय त्यागी ने जीप से अंकित को खींचने की कोशिश की। पुलिस ने रोका तो हाथापाई पर उतर आये। इंस्पेक्टर और एसआई की वर्दी फाड़ डाली।

मामले की जानकारी होते ही कई भाजपा कार्यकर्ता और नेता थाने पहुंच गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बाद में इस मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को हुई जिसके बाद मामला शांत कराने की कोशिश शुरू हुई। इसके बाद पुलिस के साथ हाथापाई कर भाजपा नेता आरोपी को लॉकअप से छुड़ा ले गए।

TOPPOPULARRECENT