Thursday , August 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / यौन शोषण मामले में झारखंड भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर केस दर्ज

यौन शोषण मामले में झारखंड भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर केस दर्ज

गोड्डा : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी के पुत्र मुन्ना मरांडी के खिलाफ आज यौन शोषण मामले में बोआरीजोर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार मुन्ना मरांडी के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न मामले में केस कोर्ट ने आदेश के बाद दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि बोआरीजोर थाना क्षेत्र की  रहनेवाली एक युवती ने ताला मरांडी के पुत्र मुन्ना मरांडी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

लड़की ने मामले में गोड्डा कोर्ट में आवेदन दिया है. इसमें कहा गया है कि  मुन्ना मरांडी ने शादी का वादा कर दो साल तक यौन शोषण किया. लड़की बुधवार को राज्य महिला आयोग भी पहुंची थी. पीड़िता ने राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ महुआ माजी को दो पन्ने का शिकायत पत्र सौंपा है. इसमें मुन्ना पर कई आरोप लगाये गये हैं. पीड़िता ने भी आयोग को बताया कि है कि मुन्ना मरांडी ने एक नाबालिग लड़की से विवाह कर लिया है.

महिला आयोग की अध्यक्ष ने पूरे मामले को कार्रवाई के लिए डीजीपी के पास भेज दिया है. हालांकि ताला मरांडी और उनके पुत्र इसे राजनीतिक साजिश बताते हैं. सूचना के मुताबिक मुन्ना मरांडी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद पूर्व में जिस लड़की से उनकी शादी तय की गयी थी, उसने विवाह से इनकार कर दिया. बताया जाता है कि इसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने रितू बास्की से शादी करा दी हालांकि विधायक ताला मरांडी की बहू रितू बास्की के नाबालिग होने का मामला मीडिया में छाया हुआ है. 
 

मामले को बेवजह उलझाया जा रहा है. मेरा प्रदेश अध्यक्ष बनना कुछ लोगों को हजम नहीं हो रहा है. झामुमो मुद्दाविहीन हो गया है. मैं झामुमो में रहा हूं. इसके ड्रामा को बखूबी जानता हूं. मुझे पार्टी में बदनाम करने की 
साजिश है.
ताला मरांडी, प्रदेश अध्यक्ष (भाजपा)

TOPPOPULARRECENT