Friday , August 18 2017
Home / Mumbai / यौमे जम्हुरिया पर बॉलीवुड की हुब्ब-उल-व्तनी का मुज़ाहरा

यौमे जम्हुरिया पर बॉलीवुड की हुब्ब-उल-व्तनी का मुज़ाहरा

मुंबई: 67 वीं यौमे जम्हुरिया के मौक़े पर बालीवुड सितारों बिशमोल अमिताभ बच्चन लता मंगेशकर प्रियंका चोपड़ा आलीया भट‌ अक्षय कुमार और दीगर ने मुल्क के लिए अपनी मुहब्बत और ख़ुलूस का इज़हार किया। इस मौक़े पर अपने ट्वीटर पर म्दाहों के लिए पैग़ामात तहरीर किए।

अमिताभ ने कहा यौमे जम्हुरिया मुबारक । अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने जिन्हें पद्मश्री के ऐवार्ड का ऐलान किया गया है ख़ाहिश की कि इस मौक़े पर ख़ातून पुलिस फ़ोर्स के क़ियाम का ऐलान किया जाता तो उन्हें अपने हिन्दुस्तानी होने पर फ़ख़र होता। पद्माभूषण अनुपम ख़ैर ने अपने ट्वीटर पर तहरीर किया कि यौमे जम्हुरिया के मुतबर्रिक मौक़े पर वो तमाम हिंदुस्तानियों से कहते हैं ‘ जए हिंद ‘ अदाकार अक्षय कुमार जिनकी फ़िल्म एयरलिफ़्ट रीलीज़ हुई है कहा कि इस पर्चम को लहराते रखें और फ़ख़र से अपना सीना ताने।

हमने वो कर दिखाया है जो किसी और मुल्क ने अपने मुल्क को जम्हुरिया बनाने के लिए नहीं किया। अदाकारा जूही चाव‌ला ने अपने म्दाहों पर-ज़ोर दिया कि वो अच्छे शहरी बनीं। अदाकारा अनुशका शर्मा ने तमाम अब्नाए वत्न को यौमे जम्हुरिया की मुबारकबाद पेश की । अर्जुन राम पाल ने हिन्दुस्तान को बेहतरीन मुल्क बनाने का अह्द किया।

फ़िल्म साज़ मधुर भंडारकर ने ट्वीटर पर तहरीर किया ‘ यौमे जम्हुरिया मुबारक जय‌ हिंद वंदे मातरम ‘ रीतेश देशमुख ने तहरीर किया ‘ आप सबको यौमे जम्हुरिया मुबारक ‘ ۔ नौजवान फ़िल्मी-सितारों आलीया और वरुण ने अपने म्दाहों को इस मौक़े पर मुबारकबाद पेश की । सोनम कपूर ने कहा कि ऐसे कई अफ़राद को याद रखें जो नामालूम हैं लेकिन उनकी क़ुर्बानियां दूसरों से कम नहीं हैं।

अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीटर पर यौमे जम्हुरिया की मुबारकबाद शाय की। फ़रहान अख़तर फ़िल्म साज़ करण जोहर और मेघना गुलज़ार निखिल आडवाणी और माधुरी दीक्षित ने अपने म्दाहों को मुबारकबाद पेश की |

TOPPOPULARRECENT