Wednesday , September 27 2017
Home / Bihar News / रंगदारी नहीं दी तो बेटी को उठाया, कोठे पर बेचने की दी धमकी

रंगदारी नहीं दी तो बेटी को उठाया, कोठे पर बेचने की दी धमकी

नवगछिया : क्राइम कंट्रोल के नाम पर पुलिस लाख मीटिंग कर ले, मगर इसका मुजरिमों पर कोई असर नहीं है और उनके हौसले बुलंद हैं। रंगदारों ने दो लाख की रंगदारी नहीं देने पर इस्माइलपुर थाना इलाके के निज टोला के एक सख्श की बेटी को स्कार्पियो में बैठाकर ले गए और जाते-जाते पैसे नहीं देने पर उसे कोठे पर बेचने की बात कह गए।

पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

इसकी जानकारी उसके वालिद जब इस्माइलपुर थाने में दी तो उसे वहां से टरका दिया गया। वाकिया के पांच दिन बाद मंगल को उन्होंने नवगछिया अदालत में गांव के ही छोटू कुमार, रसिक लाल मंडल, सुमन कुमार, प्रमिला देवी, महादेव मंडल, मनोज मंडल, बाल मुकुन्द योगेन्द्र मंडल पर अपनी बेटी के यर्गमाल का केस दर्ज किया है।
वालिद ने केस में यह इल्ज़ाम लगाया कि उसकी बेटी पूजा की शादी नाथनगर के माधोपुर के कुमार रोहित के साथ हुई थी। दामाद बेटी को दिल्ली ले जाना चाहता था लेकिन वह नहीं जाना चाहती थी।

सात जनवरी को जब वह नाथनगर से इस्माइलपुर जा रही थी तभी विशो बाबा पुल के आगे मुलजिमों ने स्कार्पियो बीआर10 पीए 2056 से आकर जबरन बेटी को गाड़ी में बिठा लिया और यह कहते हुए यर्गामाल कर ले गए कि इसे कोलकाता के कोठे पर बेचेंगे, क्योंकि इसके बाप ने रंगदारी के दो लाख रुपए नहीं चुकाए।

डर से लड़की के वालिद ने करा दी थी शादी

मुलजिम छोटू कुमार ने रंगदारी के लिए दो लाख रुपए की मांग की थी और नहीं देने पर इसके बदले बेटी देने की बात कही थी। इस डर से बेटी की शादी करनी पड़ी। इस वाकिया की जानकारी जब इस्माइलपुर थाना इंचार्ज को दी तो उन्होंने वहां से डांटकर कर भगा दिया।
पीरपैंती इशीपुरथाना इलाके के पसाहीचक गांव से एक नाबालिग के यर्गामल का मामला रौशनी में आया है। इस बाबत लड़की के वालिद ने इशीपुर थाना में गांव के ही अरविंद दास पर शादी की नीयत से उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थाना सदर प्रमोद कुमार ने बताया कि लड़की की खोजबीन की जा रही है।

 

TOPPOPULARRECENT