Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / रंजीत से राब्ता रखने वाले तीन डीएसपी को नोटिस

रंजीत से राब्ता रखने वाले तीन डीएसपी को नोटिस

रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन से राब्ता रखने के इल्ज़ाम में डीएसपी रैंक के तीन पुलिस अफसरों को नोटिस भेजा गया है। रांची पुलिस तीनों से पूछताछ करेगी। जिन्हें नोटिस भेजा गया है, उनमें नगरऊंटारी के डीएसपी सुरजीत कुमार, तोरपा के एस

रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन से राब्ता रखने के इल्ज़ाम में डीएसपी रैंक के तीन पुलिस अफसरों को नोटिस भेजा गया है। रांची पुलिस तीनों से पूछताछ करेगी। जिन्हें नोटिस भेजा गया है, उनमें नगरऊंटारी के डीएसपी सुरजीत कुमार, तोरपा के एसडीपीओ अनुदीप सिंह और देवघर के एसडीपीओ अनिमेष नैनथानी शामिल हैं।

बताया जाता है कि रांची पुलिस के अफसर तीनों डीएसपी से रंजीत के साथ उनके ताल्लुक के बारे में पूछताछ करेंगे। जरूरत पड़ने पर उनके बयान भी दर्ज किये जायेंगे। यह बात सामने आयी है कि डीएसपी सुरजीत कुमार बचपन से ही रंजीत को जानते थे। उन्हें रंजीत की शादी में पैसे उड़ाते देखा गया था।

एसएसपी प्रभात कुमार ने देवघर जिले के जज के बॉडीगार्ड अजय को मूअत्तिल कर दिया है। अजय पर इल्ज़ाम है कि वह 21 अगस्त को पुलिस की वरदी में रंजीत के साथ सड़क रास्ते से रांची से दिल्ली गया था। ऐसा उसने इसलिए किया था, ताकि रंजीत को कहीं रोका नहीं जाये। यह काम उसने बिना किसी सीनियर अफसर की इजाजत से किया था। अजय देवघर जिला फोर्स का सिपाही है। उसके मूअत्तिल की इत्तिला देवघर एसपी को दे दी गयी है।

रंजीत कोहली और तारा शाहदेव की शादी में अजय पुलिस की वरदी में मौजूद था। वह रंजीत के फ्लैट पर भी था। बारात निकलने से पहले रंजीत की वालिदा कौशल रानी ने उसे रुपये भी दिये थे। अजय वही सिपाही है, जिसे शादी के वीडियो फुटेज में रंजीत की गाड़ी चलाते देखा गया है।

रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन को पुलिस ने और तीन दिन के रिमांड पर लिया है। सोमवार को तीन दिन की रिमांड पूरी होने के बाद उसे सीजेएम नीरज कुमार श्रीवास्तव की अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने अदालत से रंजीत की रिमांड मुद्दत और तीन दिन बढ़ाने की मांग की, जिसे मंजूर कर लिया गया। अदालत में पेशी से पहले रंजीत को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी सेहत जांच की गयी। इसके बाद सख्त हिफाजत में उसे दिन के 1.30 बजे अदालत लाया गया। अदालत में सीजेएम नीरज कुमार श्रीवास्तव ने रंजीत से पूछा कि उसे कोई परेशानी तो नहीं, इस पर उसने कहा कि सब ठीक है। उसने अदालत में अपने वकील से भी बात की। बताया जाता है कि उसने वकील से अपनी वालिदा कौशल रानी की जमानत के ताल्लुक में बात की।

TOPPOPULARRECENT