Friday , July 21 2017
Home / Entertainment / ‘रईस’ का ‘ओ जालिमा’ सांग रिलीज, कमाल लग रही हैं माहिरा खान

‘रईस’ का ‘ओ जालिमा’ सांग रिलीज, कमाल लग रही हैं माहिरा खान

मुंबई: बॉलीवुड की फिल्स ‘रईस’ का गाना ‘ओ जालिमा’ रिलीज हो चुका है. अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर की आवाज में यह गाना एक परफेक्ट रोमांटिक नंबर है. खास बात यह है कि यह गाना रोमांटिक के साथ डांस नंबर भी माना जा सकता है.बता दें कि इस गाने में गाने में शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है. वहीं शाहरुख की बात करें तो बेहद हैंडसम और इंप्रेसिव लग रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए कहा जा रहा था कि इसमें उनका किरदार गुजरात के शराब कारोबारी गैंग्सटर अब्दुल लतीफ से इंस्पायर्ड है, और फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. हालांकि रिलीज से बस कुछ ही दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि रईस की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है, और इसमें असल जिंदगी से जुड़ा कोई पुट नहीं है.
बता दें कि अब्दुल लतीफ को गुजरात में 19 के दशक के जाने माने शराब कारोबारी और 2 नंबर का धंधा करने वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है. लतीफ ने अपने काम की शुरुआत जुए और गैरकानूनी शराब का व्यापार करने से की और फिर बहुत जल्द वह कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी हो गया. लतीफ को उसकी रॉबिनहुड इमेज के लिए भी जाना जाता है. कहा जाता है कि वह अमीरों से लूटा हुआ पैसा गरीबों और जरूरतमंदों में बांट दिया करता था.

वहीँ फिल्म मेकर्स ने इन सभी खबरों पर सफाई देते हुए कहा, हम यहां पर क्लियर करना चाहेंगे कि रईस की कहानी पूरी तरह से फिक्शन है, और यह किसी भी जीवित या मृत शख्स पर आधारित नहीं है. जो भी इस तरह की बातें कह रहे हैं उन्हें फिल्म देखने के बाद खुद ही इस बात का अंदाजा हो जाएगा. यह गुजरात की पार्श्वकथा में लिखी गई एक क्राइम थ्रिलर स्टोरी है.

TOPPOPULARRECENT