Friday , October 20 2017
Home / Entertainment / ‘रईस’ का प्रमोशन ना कर पाने का मलाल रहेगा- माहिरा खान

‘रईस’ का प्रमोशन ना कर पाने का मलाल रहेगा- माहिरा खान

‘रईस’ में शाहरुख़ ख़ान के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म के प्रमोशन में जहाँ शाहरुख व्यस्त हैं, माहिरा नज़र नहीं आ रहीं.

बीबीसी उर्दू से ख़ास बातचीत में माहिरा ने अपना दुख ज़ाहिर किया है. उन्होंने कहा, “मेरी खुशी में दुख भी है. यह फ़िल्म बहुत ख़ास है. जिस एक्टर को देख कर मैं बड़ी हुई, उसी साथ काम भी किया. मुझे खुशी है कि अपने देश से बाहर जाकर काम किया.”

माहिरा ने कहा, ”पर मुझे दुख है कि मैं प्रमोट नहीं कर सकती- यह एक कसक भरी ख़ुशी है. मैंने मेहनत की है. शाहरुख़ को देख कर मैंने ख़्वाब बुने हैं.” माहिरा ख़ान ने कहा यहां तक कहा कि उन्हें अब बोलने में डर लगता है.

 

कश्मीर के उड़ी में चरमपंथी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में आए तनाव का असर बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर पड़ा. कुछ दलों ने पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने का विरोध किया और इन्हें बैन करने की बात कही. बढ़ते विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तानी कलाकार भारत नहीं आ रहे हैं.

माहिरा ख़ान पाकिस्तान की टॉप अभिनेत्रियों में से हैं और बॉलीवुड में ‘रईस’ उनकी पहली हिंदी फ़िल्म है. माहिरा को कुछ लोग पाकिस्तान की माधुरी दीक्षित भी कहते हैं.

TOPPOPULARRECENT