Thursday , March 23 2017
Home / Entertainment / भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ‘काबिल’ का पक्ष लेते हुए ‘रईस’ के खिलाफ दिया कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ‘काबिल’ का पक्ष लेते हुए ‘रईस’ के खिलाफ दिया कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट

दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पोस्ट के जरिए शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ पर निशाना साधा है. अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्टर शेयर करते हुए विजयवर्गीय ने लिखा है कि जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं और एक ‘काबिल’ देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए.
इस पोस्टर में विजयवर्गीय खुद भी नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्टर पर लिखा है ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने नोटबंदी कर, काले धन वाले ‘रईसों’ को जमीन पर ला दिया है. अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है. जो ‘काबिल’ है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ ना छीन पाए. विजयवर्गीय ने ये पोस्ट शनिवार को अपने पेज पर शेयर किया है.
बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ एक साथ पर्दे पर टकरा रही हैं. दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज होंगी. काबिल में ऋतिक के साथ जहां यामी गौताम लीड रोल में नजर आएंगी तो वहीं ‘रईस’ में शाहरुख के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान नजर आने वाली हैं. दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT