Sunday , September 24 2017
Home / Entertainment / रणबीर और दीपिका के साथ काम करने पर बोल पड़ी कैट……

रणबीर और दीपिका के साथ काम करने पर बोल पड़ी कैट……

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपने आशिक रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर पहली बार कुछ कहा है। कैटरीना का कहना है कि कोई भी किसी के साथ भी काम कर सकता है। किसी के साथ भी काम करने को लेकर सब अपनी लाइफ में आज़ाद है ।

गौरतलब है कि हाल ही में रणबीर और दीपिका ने आने वाली फिल्म तमाशा में साथ काम किया है। इस फिल्म में रणबीर और दीपिका की केमेस्ट्री को देखकर खबरें आ रही थी कि कैटरीना इन दोनों की केमेस्ट से खुद को असहज महसूस कर रही है। गौरतलब है कि कैटरीना से पहले रणबीर और दीपिका की करीबी को लेकर खबरें आती रही हैं।

दीपिका को रणबीर की साबिका माशूका कहा जाता है तो शायद कैटरीना की अदम तहफ्फुज़ के ज़ज्बात का यह भी एक वजह हो सकती है। हांलांकि कैटरीना ने साफतौर पर कमेंट करने से बचते हुए बात को घुमाकर कहा है। गौरतलब है कि अभी तक रणबीर और कैटरीना ने अपने रिश्ते को आवामी तौरसे नहीं कुबूला है।

एक ऑनलाइन सर्वे में यह दावा किया गया था कि रणबीर-दीपिका की जोडी बॉलीवुड की दूसरी शाहरूख-काजोल की जोडी होगी। इस सर्वे के बारे में जब कैटरीना से पूछा गया तो कैट ने जवाब दिया कि वह अदाकारो को उस नजर से नहीं देखती और कोई भी किसी के साथ भी काम कर सकता है।

TOPPOPULARRECENT