Thursday , August 17 2017
Home / Delhi News / रमज़ान में पावर कट बर्दाश्त नहीं- अरविंद केजरीवाल

रमज़ान में पावर कट बर्दाश्त नहीं- अरविंद केजरीवाल

रमजान पर्व के चलते दिल्ली के कई इलाकों में बिजली कटौती की शिकायत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंची। खास तौर से सहरी और इफ्तारी के वक्त बिजली कटौती से परेशान सीलमपुर विधानसभा की जनता ने विधायक के साथ अरविंद केजरीवाल से मंगलवार की सुबह मुलाकात की थी।

मंगलवार की शाम 8 बजे के आसपास मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिजली कटौती की शिकायत मिली। ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन और ऊर्जा सचिव सुकेश जैन की टीम लेकर अरविंद केजरीवाल मैन जाफराबाद रोड की उस गली नंबर 8 में गए जहां की जनता का आरोप था कि सहरी और इफ्तारी के वक्त बिजली काट दी जाती है।

इस दौरान BSES के CEO को अरविंद केजरीवाल ने इलाके में आने के लिए कहा। इसके बाद करीब 8 बजकर 50 मिनट पर, जनता के बीच CEO पर भड़कते हुए अरविंद केजरीवाल का एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है।

वीडियो में अरविंद केजरीवाल, ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन, सीलमपुर से आप के विधायक, ऊर्जा सचिव सुकेश जैन के साथ BSES यमुना के CEO नजर आ रहे हैं। जबकि आसपास इलाके की जनता मौजूद है। वीडियो की शुरुआत में BSES यमुना के CEO कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन केजरीवाल उन्हें टोककर अपनी सुनाने लगते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

TOPPOPULARRECENT