Thursday , September 21 2017
Home / Crime / रहज़नी और सरक़ा की वारदातें, पुलिस के लिए चैलेंज

रहज़नी और सरक़ा की वारदातें, पुलिस के लिए चैलेंज

हैदराबाद 14 नवंबर : रहज़नी-ओ-सरक़ा की वारदातें एक एसा मसला बन गया है। जो पुलिस के लिए चैलेंज बन गया है। सख़्त तरीन इक़दामात और कोशिशों के बावजूद शहर में सरक़ा की वारदातें पेश आरही हैं जो एक लाइलाज मर्ज़ बनता जा रहा है।

ताहम सारिक़ों और रहज़नों की सरगर्मीयों से परेशान सिटी पुलिस को अपनी नाकामी और शराबियों से भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रहज़नी और सरक़ा की वारदातें पुलिस को परेशान करने का ज़रीया बन गई हैं।

एक एसा ही वाक़िया शहर के पाश इलाके बंजाराहिलस में पेश आया जहां एक शख़्स जो शराब के नशे में धुत था उसने पुलिस को रहज़नी की झूटी इत्तेला फ़राहम कर दी।

इस इत्तेला पर दौड़ धूप में जुटी पुलिस ने शराबी के मुकम्मिल बयान के बाद अंदाज़ा लगा लिया कि उसने रहज़नी की झूटी इत्तेला दी है। तफ़सीलात के मुताबिक़ इस शख़्स ने पुलिस बंजाराहिलस के बजाये रास्त 100 पर रहज़नी की इत्तेला दी। ज़राए के मुताबिक़ बंजारा हिलस रोड नंबर 12 , एम एलए कॉलोनी के एक मकान में ड्राईवर का काम करने वाला बी संतोष रेड्डी जो इलाके कृष्णानगर का साकिन था।

मालकीयन को एयरपोर्ट पर छोड़ने के बाद अपने यौम-ए-पैदाइश के मौके पर पार्टी का एहतेमाम किया और अपने साथीयों मनीष और रफ़ीक़ को तलब किया आधी रात को उन्होंने कसरत से शराबनोशी करते हुए पुराने शहर का रुख किया जहां तीनों जो नशे की हालत में धुत थे आपस में झगड़ पड़े इस दौरान संतोष रेड्डी की तिलाई जो दो तोले की थी गुम हो गई।जब उसने देखा कि इस के गले में जो चैन थी वो नहीं मिल रही है परेशान हो कर उसने 100 को फ़ोन किया और रहज़नी की झूटी इत्तेला फ़राहम की।

TOPPOPULARRECENT