Thursday , September 21 2017
Home / AP/Telangana / रहज़नी वारदात में शामिल 5 गिरफ्तार

रहज़नी वारदात में शामिल 5 गिरफ्तार

हैदराबाद 09 नवंबर: ईस्ट जोन पुलिस और आयुक्त टास्क फोर्स की संयुक्त कार्रवाई में अफ़ज़लगंज में पेश आए सनसनीखेज रहज़नी की वारदात में शामिल 5 रहज़नों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से 5 लाख नकद और तीन किलो गानजह बरामद कर लिया।

पुलिस उपायुक्त ईस्ट जोन डॉक्टर वी रवींद्र ने बताया कि रहज़नों की तीन सदस्यीय टोली राजीव सिंह, विशाल सिंह और विशाल मदीराज को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल कर ली।

उन्होंने बताया कि उक्त रहज़नों संबंध धूलपेट से है और वह गानजह के कारोबार में भी शामिल है। उन्होंने बताया कि शानदार जीवन जीने के इरादे से बेगमबाज़ार के ताजरीन पर वह नजर रखे हुए थे जो अक्सर रात के समय नकद रकम स्थानांतरित करते हैं। एक महीने पहले उक्त रहज़नों ने बेगमबाजार क्षेत्र में एक व्यापारी को लूटने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे।

22 अक्टूबर को उक्त रहज़नों एक व्यापारी का पीछा करते हुए उसके कब्जे से लाखों रुपये की नकदी रकम, रामनाथ आश्रम कोलसा वाड़ी के पास लौटकर वहां से फरार हो गए। इतना ही नहीं राजीव सिंह, विशाल सिंह और विशाल मदीराज इच्छुक ग्राहकों को अफ़ज़लगंज बस स्टेशन पर गानजह प्रदान करने के लिए पहुंचे थे कि टास्क फोर्स और अफ़ज़लगंज पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार रहज़नों के कब्जे से नकद रकम और दो किलो गानजह बरामद करते हुए उन्हें अदालत में पेश करने के बाद जेल में स्थानांतरित कर दिया।

TOPPOPULARRECENT