Monday , October 23 2017
Home / Uttar Pradesh / रांची के स्कू्लों में दाख्ले की अमल शुरू

रांची के स्कू्लों में दाख्ले की अमल शुरू

रांची 18 नवंबर : रांची में बच्चों के दाख्ले के लिए लोगों में भाग दौड का माहौल शुरू हो गया है क्यों कि बहुत सारे स्कू लों ने अपने यहां दाख्ला के लिए फॉर्म जारी कर दिये हैं। कुछ स्कू लों के दाख्ला फॉर्म वेबसाइट में मौजूद हैं तो किसी के फ

रांची 18 नवंबर : रांची में बच्चों के दाख्ले के लिए लोगों में भाग दौड का माहौल शुरू हो गया है क्यों कि बहुत सारे स्कू लों ने अपने यहां दाख्ला के लिए फॉर्म जारी कर दिये हैं। कुछ स्कू लों के दाख्ला फॉर्म वेबसाइट में मौजूद हैं तो किसी के फॉर्म स्कूाल दफ्तर में ही मिलेंगे।
जेवीएम श्यामली
जवाहर विद्या मंदिर श्यामली में क्लास नर्सरी में दाख्ला के लिए फॉर्म तक़सीम जारी है। फॉर्म 27 नवंबर तक मिलेगा। इस सिलसिले में तौसीह जानकारी स्कूल के वेबसाइट www.jvmshyamali.co से हासिल किया जा सकता है।

बिशप स्कूल

बिशप स्कूल बहुबाजार में क्लास एलकेजी और यूकेजी में दाख्ला के लिए फॉर्म मिलना शुरू हो गया है। फॉर्म स्कूल काउंटर से सुबह नौ से 12 बजे तक हासिल किया जा सकता है।

ऑक्सफोर्ड नर्सरी स्कूल
ऑक्सफोर्ड नर्सरी स्कूल बहुबाजार में फॉर्म मिलना शुरू हो गया है। फॉर्म प्री नर्सरी, नर्सरी और प्रेप में दाख्ला के लिए दिया जा रहा है। फॉर्म स्कूल के वेबसाइट www.oxfordkidsworld से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

गुरुनानक स्कूल

गुरुनानक स्कूल में नर्सरी से दो तक में दाख्ला के लिए फॉर्म दिया जा रहा है। फॉर्म स्कूल काउंटर से नौ से एक बजे तक हासिल किया जा सकता है। फॉर्म स्कूल के वेबसाइट www.gurunanakschool.co से डाउनलोड किया जा सकता है।

मनन विद्या

मनन विद्या में केजी से सात तक में दाख्ला के लिए फॉर्म मिलना जारी है। फॉर्म स्कूल दफ्तरर से हासिल किया जा सकता है। फॉर्म की कीमत 300 रुपये है। फॉर्म स्कूल के वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

आदर्श विद्या मंदिर

आदर्श विद्या मंदिर कोकर तिरिल में नर्सरी से लेकर तीन में दाख्ला के लिए फॉर्म मिलना जारी है। फॉर्म स्कूल दफ्तर से हासिल किया जा सकता है। यह मालूमात प्रिन्सिपल मनोज कुमार ने दी।

डीएवी आलोक
डीएवी आलोक पुंदाग में प्री नर्सरी से पांच तक में दाख्ला के लिए फॉर्म मिलना जारी है। फॉर्म आठ से तीन बजे तक हासिल किया जा सकता है।

सरला बिरला स्कूल

सरला बिरला स्कूल में केजी वन व केजी टू में दाख्ला के लिए फॉर्म 28 से 30 नवंबर तक दिया जायेगा। फॉर्म स्कूल दफ्तर से आठ से 12 बजे तक हासिल किया जा सकता है।

जी एंड एच स्कूल

जी एंड एच स्कूल में नर्सरी से आठ तक में दाख्ला के लिए फॉर्म मिलना जारी है। फॉर्म आठ से एक बजे तक हासिल किया जा सकता है।

कैंब्रियन पब्लिक स्कूल

कैम्ब्रियन स्कूल में प्री नर्सरी से आठ तक में दखले के लिए फॉर्म 18 नवंबर से दिया जायेगा। फॉर्म 8.30 से 12.30 बजे तक हासिल किया जा सकता है।

फिरायालाल स्कूल
फिरायालाल स्कूल में नर्सरी से पांच तक में दाख्ला के लिए फॉर्म का मिलना शुरू है। फॉर्म नौ से दो बजे तक हासिल किया जा सकता है।

टेंडर हार्ट नर्सरी स्कूल

टेंडर हार्ट नर्सरी स्कूल में नर्सरी, प्रेप और क्लास एक में दाख्ला के लिए फॉर्म 18 नवंबर से मिलेगा। फॉर्म दस से 12 बजे तक हासिल किया जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT