Monday , July 24 2017
Home / Sports / रांची टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया 401/7, स्मिथ 150 के पार

रांची टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया 401/7, स्मिथ 150 के पार

रांची : रांची टेस्ट का दूसरा दिन शुरू हो गया है, ऑस्ट्रेलिया टीम ने 300 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने अपना शतक पूरा कर आउट हो गये, मैक्सवेल 104 रन बनाकर आउट हो गये. मैक्सवेल का विकेट जडेजा ने लिया. मैक्सवेल का यह पहला टेस्ट शतक है.ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 350 के पार चला गया है.

गुरुवार को शुरू हुए रांची टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा था. अब मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम मैच में वापसी की इरादे से उतरा है. पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 299 रन बना लिये थे. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ 117 और ग्लेन मैक्सवेल 82 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद हैं.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं थी, उसके शुरुआती तीन विकेट मात्र 89 रन पर गिर गये थे. लेकिन उसके बाद पहले कप्तान स्टीव स्मिथ और हैंड्सकोंब के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई, उसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को खूब छकाया.

भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट के पहले दिन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गये थे, विराट कंधे में चोट के कारण मैदान से बाहर चले गये थे. हालांकि देर रात बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा था कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, कोहली रांची टेस्ट में खेलेंगे. पहले दिन भारतीय टीम की ओर से उमेश यादव ने 2, रवि. अश्विन और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट झटका है.

TOPPOPULARRECENT