Thursday , August 24 2017
Home / Crime / रांची: दोस्तों के साथ घूमने गई दो लड़कियो के साथ गैंगरेप

रांची: दोस्तों के साथ घूमने गई दो लड़कियो के साथ गैंगरेप

झारखंड की दारुल हुकूमत रांची के लालपुर थाना इलाके में रहने वाली दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने आज आठ दरिंदों को हिरासत में लिया है.

बरियातू थाने में इनसे पूछताछ चल रही है. दोनों लड़कियों के साथ इतवार की शाम 6 नौजवानों ने गैंगरेप किया था. दोनों को रिम्स में शरीक कराया गया है. दोनों लड़कियां अपने मोहल्ले के दो नौजवानो के साथ बेलमुंडा पहाड़ पर गईं थीं और यहीं पर 6 नौजवानों ने उनके साथ गैंगरेप किया.

दोनों मुतास्सिरा ने पुलिस को बयान दिया कि मोहल्ले के दो नौजवानों के साथ साइंस सिटी घूमने गई थी. वहां से चारों बेलमुंडा पहाड़ पर गए. कुछ देर बैठने के बाद अचानक 6 नौजवान पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया. लड़कियों के साथ बैठे नौजवानों से मारपीट की और उन्हें एक कोने में बिठा दिया.

फिर सभी नौजवानों ने दोनों लड़कियों से बारी-बारी रेप किया. सभी मुल्ज़िमों ने इन लोगों से लूटपाट की और फरार हो गए.

रात 10 बजे दोनों मुतास्सिरा अपने-अपने घर पहुंची और वाकिया की खबर अपने घर वालों को दी. घरवालों पीर की सुबह मोहल्ले के लोगों के साथ लालपुर थाना पुलिस को इत्तेला दी. मामला बरियातू थाने में दर्ज किया गया.

नाबालिगों के साथ गए दोनों नौजवानों ने पुलिस को बताया कि सभी मुम्ज़िमीन ने उन्हें पुलिस वाला बनकर डराया. धमकी दी कि ज्यादा शोर मचाया तो सभी को जेल भेज देंगे. इसके बाद उन्होंने मारपीट की और रेप किया.

मुल्ज़िमों के फरार होने के बाद सभी मुतास्सिर घर लौटने लगे तो रास्ते में उन्होंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन उन्हें मदद नहीं मिली.

नाबालिगों ने लालपुर पुलिस को पहले बयान दिया कि वह कपड़ा खरीदने गई थीं. हरिओम टावर के करीब सफेद रंग की वैन में छह लोग सवार होकर पहुंचे. दोनों को अगवा कर पहाड़ पर ले गए. रास्ते में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को एसएमएस किया और कहा कि उनको अगवा कर लिया गया है.

उन्हें भ्रम टोली की ओर ले जा रहे हैं. नाबालिगों को बचाने के लिए दो नौजवान वहां गए और उन्हें बचा कर ले आए. दोनों नौजवानो को पुलिस पहाड़ ले गई. वहां जांच करने के बाद दोनों से अलग-अलग पूछताछ की तो पूरा मामला साफ हुआ कि रेप का वाकिया सच निकला और किडनैपिंग की झूठ .

TOPPOPULARRECENT