Thursday , September 21 2017
Home / Jharkhand News / रांची बंद का मिला-जुला असर, अरगोड़ा चौक में बंद हामियों ने मचाया फसाद

रांची बंद का मिला-जुला असर, अरगोड़ा चौक में बंद हामियों ने मचाया फसाद

रांची : विनय महतो की क़त्ल के मुखालिफत में गार्जियन ज़द्दो-ज़ह्द मोरचा के तरफ से बुलाए गए रांची बंद का मिला-जुला असर देखने को मिल रहा है. जानकारी के मुताबिक दारुल हुकूमत के अरगोड़ा चौक पर बंद हामियों ने फसाद माचाया और गाडियों के शीशे तोड़े. हामियों ने यहां टायर जलाकर रास्ते को रोकने की कोशिश किया हालांकि शहर के दीगर इलाकों में गाड़ियों का आना जाना तकरीबन आम दिनों की तरह ही है. दारुल हुकूमत के बंद को देखते हुए कुछ स्कूल नहीं खुले हैं.

मंगल को मोरचा के सदर कैलाश यादव ने कहा कि पुलिस इंतेजामिया की तरफ से तहकीकात के नाम पर सिर्फ खान पूर्ति की जा रही है. इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कातिल का नाम पुलिस उजागर नहीं कर पायी है. उन्होंने हुकूमत से एसआइटी तशकील करने, इंतेजामिया मेडिकल बोर्ड की तशकील कर एफएसएल रिपोर्ट आम करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बंदी सुबह छह बजे से दिन के दो बजे तक रहेगी.

गार्जियन यूनियन समेत कई तंज़ीम के ओहदेदारों को एसएसपी कुलदीप दिवेदी के हुक्म पर कोतवाली थाना बुलाया गया था़ वहां उनसे बंद वापस लेने की दरख्वास्त किया गया, लेकिन तंजीम के ओहदेदारों ने बंद वापस लेने से साफ इनकार कर दिया. गार्जियन यूनियन के सदर कैलाश यादव समेत कई तंज़ीम के ओहदेदार कोतवाली थाना पहुंचे थे़ इस दौरान सिटी एसपी किशोर कौशल, हटिया एएसपी प्रशांत आनंद, कोतवाली एएसपी अंशुकन कुमार व इंस्पेक्टर विजय सिंह मजूद थे़.

आज बंद रहेंगे ये स्कूल

सेक्रेड हर्ट स्कूल
संत अरविंदो एकेडमी
डीएवी नागेश्वर
फस्ट मार्क पब्लिक स्कूल, बूटी रोड
लिटिल एंजल्स नर्सरी पब्लिक स्कूल
बचपन प्ले स्कूल
गुरुकुल नर्सरी स्कूल
डीएवी नंदराज, लालपुर
होली क्रास
सेवेंथ डे
शेरवुड स्कूल, बहुबाजार
यूके पब्लिक स्कूल

 

TOPPOPULARRECENT