Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / रांची में अगवा कर ईज़तेमाई इस्मत रेजी

रांची में अगवा कर ईज़तेमाई इस्मत रेजी

सदर थाना इलाक़े के कोकर के गढ़ाटोली रिहायसी लड़की को यरगमाल कर उसके साथ गेंग रेप का मामला सामने आया है। लड़की ने जुमे की रात सदर थाने में तहरीरी शिकायत दर्ज करायी है। इसमें चार लड़के गढ़ाटोली रिहायसी शाहरुख कुरैशी, अफसर कुरैशी, मि

सदर थाना इलाक़े के कोकर के गढ़ाटोली रिहायसी लड़की को यरगमाल कर उसके साथ गेंग रेप का मामला सामने आया है। लड़की ने जुमे की रात सदर थाने में तहरीरी शिकायत दर्ज करायी है। इसमें चार लड़के गढ़ाटोली रिहायसी शाहरुख कुरैशी, अफसर कुरैशी, मिराज कुरैशी और इबरार कुरैशी को मुजरिम बनाया गया है। इंचार्ज थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि जांच चल रही है। लड़की की मेडिकल जांच करायी जायेगी।

ऑटो से किया अगवा : लड़की ने पुलिस को बताया कि जुमा के दिन के 11 बजे वह अपने घर से निकली थी। गढ़ाटोली पुल के नजदीक शाहरुख ऑटो लेकर खड़ा था। वह उसे पहले से जानती थी। वह जैसे ही ऑटो के पास पहुंची, उसमें शाहरुख के साथ मौजूद दीगर तीन लोगों ने उसे अगवा कर लिया।

चारों उसे लेकर ओरमांझी ले गये, जहां इस्तेमाई आबरू रेजी किया। लड़की ने पुलिस को बताया कि इस्मत रेजी के बाद चारों लड़के उसे लेकर वापस आ रहे थे। इस दौरान बीआइटी के नजदीक ऑटो पलट गया। जिससे वह जख्मी हो गयी। इबरार को भी चोट लगी। इसके बाद चारों उसे वहीं छोड़ कर भाग गये।

पंचायत बुलायी गयी
वाकिया की जानकारी मिलने पर लड़की के अहले खाना ने शाम को कुरैशी मुहल्ला में पंचायत बुलायी। मामला सुलझाने की कोशिश किया। पंचायत में शाहरुख ने लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद लड़की अपने अहले खाना के साथ सदर थाना पहुंची और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

TOPPOPULARRECENT