Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / राजद और भाजपा में मुआहेदा : सीएम

राजद और भाजपा में मुआहेदा : सीएम

पटना 9 जुलाई : वजीर ए आला नीतीश कुमार ने कहा कि अंदरखाने में ऊंचे सतह पर राजद और भाजपा के दरमियान सीटों का मुआहेदा हो चुका है। पीर के दिन अवाम के दरबार में वजीर ए आला प्रोग्राम के बाद सहफियों से बातचीत में सीएम ने पहली बार राजद और भाजप

पटना 9 जुलाई : वजीर ए आला नीतीश कुमार ने कहा कि अंदरखाने में ऊंचे सतह पर राजद और भाजपा के दरमियान सीटों का मुआहेदा हो चुका है। पीर के दिन अवाम के दरबार में वजीर ए आला प्रोग्राम के बाद सहफियों से बातचीत में सीएम ने पहली बार राजद और भाजपा पर इस तरह का सीधा इलज़ाम लगाया। उन्होंने कहा कि एक हुकूमत से हटने के वजह से बौखलाहट में है, तो दूसरा हुकूमत छिनने के वजह। दोनों की कोशिश है कि कैसे हुकूमत में आया जाये। इसके लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। सीटों का समझौता कोई छोटे सतह पर नहीं, बड़े सतह पर हुआ है।

हम बयान बहादुर नहीं

बोधगया में इतवार को सीरियल बम धमाके के बाद राजद की तरफ से मगध डिविजन के बंद का एलान और भाजपा कायेदिनों की तरफ से धरना पर बैठने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बोधगया मामले को सियासी तूल नहीं दिया जाना चाहिए। इस मुद्दे पर सियासी और सामाजि तौर से हमें मुत्तहिद होने की जरूरत है। लेकिन भाजपा और राजद में इत्तेहाद है। हमारे एक कदम से सब एक्सपोज हो रहे हैं। हुकूमत में आने के लिए दोनों पार्टी हर तरह के कोशिश कर रहे हैं।

हुकूमत से हटने के वजह दोनों बौखलाहट में हैं

उन्होंने कहा कि साढ़े सात साल तक बिना कुछ किये ही छपते रहते थे। अच्छा है और छपें. मेरे लिए हुकूमत कोई मायने नहीं रखती। असूल के लिए हम कोई भी कुरबानी देने को तैयार हैं। हम बयान बहादुर भी नहीं हैं। हम बयान बहादुर हो भी नहीं सकते। लोहिया-जेपी कहा करते थे कि हुकूमत में रहनेवालों को जुबान से नहीं, काम से बोलना चाहिए। साढ़े सात साल तक हमारा काम बोला है। हम आगे भी नहीं बोलेंगे। हमारा काम ही बोलेगा।

गुजरात के वजीर ए आला नरेंद्र मोदी का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि हम जमीन से जुड़े लोग हैं। आसमान पर हमारी पकड़ कम है। कुछ लोग हैं, जिनकी पकड़ आसमान पर ज्यादा है। हमें जमीन पर ही रहने दीजिए और आसमान में रहनेवालों को लेकर सवाल मत पूछिए। समय आने पर सबको पता चल जायेगा। उन्होंने कहा कि किसी को गलत फहमी न हो कि हुकूमत कमजोर है।

TOPPOPULARRECENT