Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / राजद से इत्तेहाद का सवाल ही नहीं : भाजपा

राजद से इत्तेहाद का सवाल ही नहीं : भाजपा

बांका 10 जुलाई : साबिक़ वजीर और भाजपा लीडर जर्नादन सिंह सिग्रीवाल ने कहा है कि बिहार में कमजोर हुकूमत से अवाम का एतमाद टूट गया है। पहले जदयू-भाजपा इत्तेहाद अक्सरियत से हुकूमत में थी। इसका एतमाद अलग था। लेकिन, अब पूरी तरह कमजोर हुमुम

बांका 10 जुलाई : साबिक़ वजीर और भाजपा लीडर जर्नादन सिंह सिग्रीवाल ने कहा है कि बिहार में कमजोर हुकूमत से अवाम का एतमाद टूट गया है। पहले जदयू-भाजपा इत्तेहाद अक्सरियत से हुकूमत में थी। इसका एतमाद अलग था। लेकिन, अब पूरी तरह कमजोर हुमुमत है। इसकी मुकाबले बगल के रियासत झारखंड की हुकूमतों से की जा सकती है। हुकूमत कमजोर होने की वजह डायरेक्टर बिहार से अलग होने लगे हैं। साबिक़ वजीर मंगल को परिसदन में सहफियों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि बोधगया वाकिया से भी हुकूमत की नाकामयाबी सामने आयी। आईबी की इत्तेला के बाद भी हुकूमत ने लापरवाही दिखायी, जिसका नतीजा सामने आया। अलबत्ता, जब वजीर ए आला वाकिया मुकाम पर पहुंचे, इसके बाद सिक्यूरिटी अफसरों से बातचीत के बजाय जदयू कारकुन से बातचीत की। साबिक़ वजीर ने कहा कि इत्तेहाद टूटने के बाद भाजपा कारकुन पूरे जोश में हैं। पुराने जमाने के लोग तौविल बाद चालू होकर सड़क पर उतर रहे हैं। हम कभी भी इन्तेखाबात को तैयार हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में राजद से इत्तेहाद का कोई सवाल नहीं है।

प्रेस्श कांफ्रेसह के वक्त कटोरिया असेंबली रुक्न सोनेलाल हेम्ब्रम, साबिक़ मंत्री रामनारायण मंडल, जिला सदर अनिल कुमार सिंह, मनोज यादव, अजय कुमार दास, जयशंकर चौधरी, तर्जुमान पुरूषोत्ताम ठाकुर, दिगम्बर यादव, विकास सिंह, मनोज मिश्रा, हरेकृष्ण पाण्डेय समेत बड़ी तादाद में पार्टी कारकुन वहां मौजूद थे। इसके पहले भाजपा लीडर सुबह मंदार पहुंच कर वहां अष्टकमल मंदिर में पूजा की।

TOPPOPULARRECENT