Tuesday , October 17 2017
Home / India / राजनाथ समेत कई लीडरों को अश्लील मैसेज

राजनाथ समेत कई लीडरों को अश्लील मैसेज

मुरादाबाद, 5 जुलाई: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जिला इकाई में मची अंदरूनी खफशार अब पार्टी के बड़े लीडरो तक पहुंच गई है। जिला महिला मोर्चा की सदर के नाम से कई अश्लील और कबिल ऐतराज़ मैसेज कौमी सदर राजनाथ सिंह समेत कई आला सतह के लीडरो को

मुरादाबाद, 5 जुलाई: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जिला इकाई में मची अंदरूनी खफशार अब पार्टी के बड़े लीडरो तक पहुंच गई है। जिला महिला मोर्चा की सदर के नाम से कई अश्लील और कबिल ऐतराज़ मैसेज कौमी सदर राजनाथ सिंह समेत कई आला सतह के लीडरो को भेजे जाने से हड़कंप मचा है।

जुमेरात के दिन महिला मोर्चा की सदर ने मुकामी लीडरोके साथ पहुंचकर एसएसपी से शिकायत की। करीब आठ नंबर बताए और इन नंबरों को इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

डेढ़ साल पहले भी बीजेपी में मैसेज वार चला था। तब किसी ने अश्लील मैसेज पार्टी के कई लीडरो को फारवर्ड करके सनसनी फैला दी थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच शुरू हुई तो मुकामी लीडरो की ही हरकत सामने आई।

इसके बाद से सब कुछ शांत था। लेकिन हाल में ही हरपालनगर कमेटी के इलेक्शन होने के बाद से फिर हड़कंप मचा है। कुछ कबिल ऐतराज़ मैसेज कौमी सदर राजनाथ सिंह, रियास्ती सदर लक्ष्मीकांत बाजपेई समेत मुल्क और रियासती कमेटी के कई सीनीयर लीडरो को भेजे गए हैं।

न सिर्फ इन मैसेजों के जरिए कुछ खास लीडरो पर कार्रवाई की मांग की गई है, बल्कि सीनीयर लीडरो की तरीकेकार पर भी सवाल उठाए गए हैं।

जुमेरात को बीजेपी लीडर विनोद अग्रवाल, महिला मोर्चे की सदर मदालसा शर्मा, रितेश गुप्ता के साथ एसएसपी के पास पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। मदालसा ने बताया कि उनके नाम से एसएमएस किए जा रहे हैं।

पार्टी के सीनीयर लीडरो से गैर मुनासिब ज़ुबान का इस्तेमाल किया जा रहा है। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ सिविल लाइंस को सौंपी है।

मैसेज से उठे तूफान को शांत करने के लिए पुलिस आफिसरों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताए गए नंबरों को सर्विलांस पर लगाया जा रहा है। इसके बाद ही उन नंबरों को इस्तेमाल करने वाले का नाम सामने आने की उम्मीद है। सीओ ने जल्द ही मुल्ज़िमो को पकड़ने की बात कही।

TOPPOPULARRECENT