Thursday , August 24 2017
Home / Kashmir / राजनाथ सिंह ने दिया BSF को निर्देश, पाकिस्तान की हर कार्रवाई का भरपूर जवाब दें

राजनाथ सिंह ने दिया BSF को निर्देश, पाकिस्तान की हर कार्रवाई का भरपूर जवाब दें

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के हीरानगर सीमा पर 7 रेंजरों की मौत के बाद पाकिस्तानी सेना ने सांबा और आर एस पुरा सेक्टर में देर रात तक गोलीबारी के बाद राजनाथ सिंह ने बीएसएफ को पाकिस्तानी सेना की हर कार्रवाई का भरपूर जवाब देने का निर्देश दिया है। आपको बता दें कि नियंत्रण रेखा पर तारकुण्डी, राजौरी, बालकोट और मेंढर में फायरिंग की गई। इस गोलीबारी में एक लड़की घायल हुई है। इस बीच सुरक्षाकर्मियों का पूंछ और कुछ अन्य क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह के अनुसार ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ को पाकिसातनी सेना की हर कार्रवाई का जवाब देना का निर्देश दिया है।
न्यूज़ की अनुसार पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। गोलाबारी की आड़ में इसका उद्देश्य आतंकवादियों की घुसपैठ कराना है, लेकिन इस बार सीमा या नियंत्रण रेखा पर बीएसएफ की कड़ी चौकसी है। ऐसी ही गोलाबारी का भरपूर जवाब देते हुए बीएसएफ ने शुक्रवार को 7 पाकिस्तानी रेंजरों और एक आतंकवादी को मार गिराया। हालांकि पाकिस्तानी सेना इससे इनकार कर रही है।
उल्लेखनीय है कि भारतीय सेना की ओर से पाक अधिकृत कश्मीर पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान समय-समय पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। शुक्रवार को भी पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के हरी नगर, सांबा और अख्नोर सेक्टर में फायरिंग की गई।

TOPPOPULARRECENT