Tuesday , October 17 2017
Home / Featured News / राजस्थान: ओवैसी,उमर खालिद और कन्हैया के ख़िलाफ़ लगाए गए पोस्टर, ज़िंदा या मुर्दा पकड़ने पर 10,000 इनाम

राजस्थान: ओवैसी,उमर खालिद और कन्हैया के ख़िलाफ़ लगाए गए पोस्टर, ज़िंदा या मुर्दा पकड़ने पर 10,000 इनाम

poster2-620x400

राजस्थान के अलवर शहर में अलग-अलग जगहों पर देश द्रोहियों से सावधान रहने और उन्हें जिन्दा या मुर्दा पकड़ने वालों को 10 हजार रुपए का इनाम देने की बात कही गई है। बता दें कि शहर के कुछ लोगों ने इस तरह की बातें विभिन्न स्थानों में पोस्टर चिपकाकर बयां की है। इन पोस्टरों में जेएनयू के छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार, उमर खालिद, भट्टाचार्य और ओवैसी को देशद्रोही बताया है और उन्हें पकड़ने पर इनामी राशि घोषित की गई है। पोस्टर्स के निवेदक में समस्त देशभक्त का नाम लिखा गया है।पोस्टरों में इन चारों की फोटो लगाकर उन्हें देशद्रोही बताया गया है और लिखा है देशद्रोहियों की जमानत खारिज करो, इनको फांसी देकर गोली मारो और जो आदमी देश विरोधी बातें करेगा उसकी जुबान काटो।

इतना ही नहीं कुछ पोस्टर्स में कॉमरेडों और पाकिस्तान का झंडा जलाओ और तिरंगा लहराओ के स्लोगन भी लिखे हुए हैं। पोस्टरों में लाल गुलामी छोड़ों वंदे मातरम् बोलो और भारत में रहना होगा तो वंदे मातरम् कहना होगा और देश विरोधियों को देश से निकालने की बातें कहीं गई हैं।समझने की बात ये है की ये देशभक्ति को जगा रहे है या फिर दहशत फैला रहे है। इस तरह की हरक़त करने वालो के खिलाफ सरकार कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाती है ।

TOPPOPULARRECENT