Thursday , June 29 2017
Home / Crime / राजस्थान: दलित बहनों के साथ दबंगों ने किया रेप, बनाया वीडियो

राजस्थान: दलित बहनों के साथ दबंगों ने किया रेप, बनाया वीडियो

बाड़मेर: राजिस्थान में आएदिन दलितों के साथ उत्पीड़न की खबरें आती रहती हैं. यहाँ दलित महफूज नहीं हैं. राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में दो दलित बहनों के साथ शर्मनाक घटना हुई है. इन दोनों दलित बहनों के साथ दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर मडिकल जांच के आदेश दे दिए हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, चौहटन थाना क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति की दो बेटियां जिसमें एक की उम्र 17 और दूसरी की 15 साल है. कुछ महीने पहले उसकी बेटियां पानी भरने बाहर जा रहीं थीं, उसी समय उनपर खेत में काम कर रहे दबंगों की नज़र पड़ गई. इन दबंगो ने दोनों बहनों का रास्ता रोका और दुष्कर्म किया. यही नहीं आरोपी सुमेर सिंह और जोगराज सिंह ने अश्लील वीडियो क्लिप भी बनाई. जिसे उन दबंगों ने अपने दोस्तों को भी दिखाया.
22 सितंबर 2016 को चौहटन थाने में बच्चियों के पिता ने इन दोनों दबंगो सुमेर सिंह और जोगराज सिंह पर एससी-एसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया था. लेकिन यह खबर मीडिया की पहुँच से दूर थी.
उल्लेखनीय है कि पिछले साल डेल्टा मेघवाल की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया था. तब मुख्यमंत्री ने लड़कियों की सुरक्षा का भरोसा दिलाया था. लेकिन हाल कि घटनाओं से लगता है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार में दलित अपना अस्तित्व बचाने के लिए मजबूर हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT