Monday , October 23 2017
Home / India / राजस्थान में 5बलदियात पर बी जे पी कामयाब

राजस्थान में 5बलदियात पर बी जे पी कामयाब

जय‌पुर

जय‌पुर

बी जे पी ने राजस्थान में 6के मिनजुमला 5म्यूनसिंपल कॉर्पोरेशनों में कामयाबी हासिल करली है और नए काउंसिलर्स मेयर का इंतेख़ाब करेंगे। स्टेट इलेक्शन कमीशन के ज़राए ने आज ये इत्तेला दी और बताया कि बीकानेर म्यूनसिंपल कॉर्पोरेशन में 60वार्डस में से 35पर बी जे पी और 16पर कांग्रेस, 9पर आज़ाद उम्मीदवारों ने कामयाबी हासिल की है जबकि उदयपुर म्यूनसिंपल कॉर्पोरेशन में बी जे पी ने शानदार कामयाबी हासिल की है जहां पर 55वार्डस में से 9 पर हुकमरान जमात, सिर्फ़ 3पर कांग्रेस, एक सी पी एम‌ और 2आज़ाद उम्मीदवार कामयाब हुए हैं।

कोटा म्यूनसिंपल कॉर्पोरेशन में बी जे पी 57, कांग्रेस 6, आज़ाद 2, जोधपुर म्यूनसिंपल कॉर्पोरेशन में बी जे पी9 , कांग्रेस 10, आज़ाद 5, जुए पुर म्यूनसिंपल कॉर्पोरेशन में बी जे पी 65, कांग्रेस 14पर कामयाबी हासिल की जबकि 12वार्डस में नताइज का एलान बाक़ी है। भरत पर म्यूनसिंपल कॉर्पोरेशन में मेयर के इंतेख़ाबात में सख़्त मुक़ाबला दरपेश होगा क्योंकि50 वार्डस में से बी जे पी को सिर्फ़ 18, कांग्रेस को 11, बी एस पी एक और आज़ाद उम्मीदवारों को 20 हलक़ों में कामयाबी हासिल हुई।

नौमुंतख़ब काउंसिलर्स कल पार्टी की हिदायत के मुताबिक़ मेयर्स का इंतेख़ाब करेंगे चूँकि बी जे पी को वाज़िह अक्सरीयत हासिल है। जोड़ तोड़ की सियासत के इम्कानात मादूम नज़र आते हैं।

TOPPOPULARRECENT